MET GALA EVENT में अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल हो गई आदर पूनावाला की वाइफ
MET GALA EVENT में अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल हो गई आदर पूनावाला की वाइफ
Share:

 मेट गाला 2023 में आलिया भट्ट ने डेब्यू कर दिया है. आलिया दुनिया के सबसे बड़े फैशन मंच पर डेब्यू करने को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है और आलिया की वजह से देश में मेट गाला की चर्चा हो गई है. हालांकि इस बार मेट गाला के रेड कार्पेट पर आलिया के फैशन की ही चर्चा नहीं हो रही, बल्कि नताशा पूनावाला ने भी अपने फैशन सेंस से सभी को हैरत में डालने का काम कर रहा है.

नताशा पूनावाला हमेशा ही अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में आ चुकी है. उनके अतरंगी ड्रेस लोगों को खूब पसंद आते हैं. कई बार नताशा अपनी ड्रेसिंग सेंस के कारण से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती है. मगर नताशा अजीबो गरीब ड्रेस पहनना नहीं बंद करतीं. बता दें कि इस बार मेट गाला में नताशा सिल्वर रंग की गाउन में दिखाई दी थी. लोग उनके गाउन को फ्यूटर की ड्रेस तक बता रहे हैं. गले से लेकर पैर तक सिल्वर रंग की चमकदार ड्रेस की फैंस भी खूब तारीफ भी करने में लगे हुए है. खास बात ये है कि नताशा चौथी बीर इस इवेंट में शामिल हुई हैं.  बीते वर्ष उन्होंने गोल्डन अवतार अपनाया था.

 

क्या कह रहे हैं लोग?: बता दें कि नताशा की इस ड्रेस को देख फैंस भी खूब कमेंट भी कर रहे है. हाकिम नाम के एक यूज़र ने लिखते हुए कहा है कि, “हर दिन आप अपने फैशन सेंस से हैरान कर देती हैं नताशा.” रुहीना खान नाम का इंस्टा यूज़र ने लिखा कि आप कम से कम एक बार बॉलीवुड में आना डिजर्व करती हैं. एक ने लिखा, “ये है मेट गाला गर्ल.”नताशा की इस अतरंगी ड्रेस को देखने के बाद कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूज़र ने लिखा, “कौन सी बिल्डिंग है ये? लेकिन क्रिएटिविटी के लिए, ये शानदार काम है.” वसुदेव नाम के यूज़र ने लिखा कि सोचने की बात है कि क्या आप चल पाएंगी.

AR रहमान के लाइव कॉन्सर्ट में आ धमकी पुलिस, स्टेज पर चढ़कर बीच में ही बंद करवा दिया शो

सेम सेक्स मैरिज पर फिर बोली कंगना- 'जब लोगों के दिल मिल गए हैं तो हम...'

EX- HUSBAND के घर के बाहर स्पॉट हुईं मलाइका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -