देर रात BF संग डिनर डेट पर निकली रिहाना
देर रात BF संग डिनर डेट पर निकली रिहाना
Share:

पॉप स्टार रिहाना जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही है। वह बॉयफ्रेंड  A$AP Rocky के दूसरे बच्चे की माँ बनने वाली है। ऐसे में वह इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज में खूब आउटिंग भी करती हुई दिखाई देती है। इसी दौरान बीते  दिनों रिहाना को सिटी ऑफ लाइट्स में डिनर के लिए स्पॉट किया गया, जहां उनका बहुत ही स्टाइलिश लुक देखने के लिए मिला है। इस दौरान उनकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो चुकी है और अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच रिहाना ऑफ शोल्डर ट्यूब टॉप के साथ ब्लू पैंट में दिखाई दे रही है। टॉप के साथ सिंगर ने फरी कोट वियर किया, जिसे उन्होंने ओपन किया हुआ है। गले में नेकलेस और कानों में इयररिंग्स अटेंशन पॉयंट बनते जा रहे है। ओवरऑल लुक में रिहाना का स्टाइल देखते ही बन रहा है और वह कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दी।

खबरों का कहना है कि रिहाना और A$AP Rocky ने साल 2020 में एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था। सिंगर ने मई 2022 में रॉकी के बेटे को जन्म दिया था। वहीं अब जल्द ही कपल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले है।

फैंस का दिल जीतेगी हॉलीवुड की एक और फिल्म, रिलीज हुआ SISU का धमाकेदार ट्रेलर

लंदन की सड़कों पर खूबसूरती बिखेरती हुई दिखाई दी ये अदाकारा

OMG ! बढ़ा दी गई इस वर्ष मेट गाला इवेंट के टिकट की कीमत, लेकिन वजह है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -