रिहाना अमेरिका के सबसे अमीर स्वयं निर्मित महिलाओं 2020 की लिस्ट में हुई शामिल

रिहाना अमेरिका के सबसे अमीर स्वयं निर्मित महिलाओं 2020 की लिस्ट में हुई शामिल

रिहाना ने हाल ही में फोर्ब्स की अद्भुत सूची में अपना स्थान बनाया। पॉप आइकन रिहाना ने हाल ही में फोर्ब्स की अमेरिका की सबसे अमीर स्व-निर्मित महिलाओं की सूची में एक स्थान पर कब्जा कर लिया है। 32 वर्षीय अभिनेत्री ने इस साल पहली बार सूची में अपनी शुरुआत की, जो रास्ते में कुछ बहुत अमीर और शक्तिशाली महिलाओं में शामिल हो गई। रिहाना ने व्यापक सूची में 33 वें स्थान पर सूचीबद्ध किया, और प्रकाशन ने नोट किया कि वह संगीत और सौंदर्य प्रसाधन उद्योग में अपने काम के लिए 600 मिलियन अमरीकी डालर मूल्य की है।

क्रिश जेनर ने भी 92 वें नंबर पर अपनी पहली छाप छोड़ी, और साइट का दावा है कि उनकी कुल संपत्ति 190 मिलियन अमरीकी डालर है। सूची में अन्य प्रसिद्ध सेलेब्स में शामिल हैं, ओपरा विन्फ्रे, जो कि 2.6 बिलियन अमरीकी डालर के हैं, नंबर 9 पर हैं, किम कार्दशियन, जो 24 वें नंबर पर 780 मिलियन अमरीकी डालर की कीमत पर हैं, और काइली जेनर, जिनकी कीमत 700 मिलियन, 29 वें नंबर पर है।

फोर्ब्स द्वारा गर्मियों के दौरान 2020 में सबसे अधिक भुगतान न किए जाने वाले सेलेब्रिटीज का खुलासा किया गया। इस सूची का नेतृत्व काइली जेनर कर रही थीं, जिनकी कुल संपत्ति USD 590 मिलियन बताई गई थी। फोर्ब्स बताते हैं कि पिछले 12 महीनों में उसने कितना कमाया: "रियलिटी टीवी स्टार ने जनवरी 2019 में सार्वजनिक रूप से कोटी, इंकॉर्पोरेट को 600 मिलियन अमरीकी डालर में 51% काइली कॉस्मेटिक्स बेचे; उसने 540 मिलियन अमरीकी डालर की राशि अर्जित की।

लिली जेम्स को नहीं अपनी गलती का अफ़सोस

क्या जेम्स बांड का नया चेहरा तय हो गया? जानिए निर्माता ने क्या कहा!

नेगिटिव आई केली डोड की कोरोना रिपोर्ट्स