रिहाना ने अपनी सेक्सी तस्वीरों के जरिए लगाईं इंटरनेट पर आग
रिहाना ने अपनी सेक्सी तस्वीरों के जरिए लगाईं इंटरनेट पर आग
Share:

हॉलीवुड की मशहूर पॉप स्टार रिहाना ने अपनी शानदार गायिकी के जरिए यह तो साबित कर दिया है कि वह अपने सॉन्ग्स पर लोगों को थिरकाने पर मजबूर कर सकती है लेकिन रिहाना अपनी हॉटनेस के जरिए भी लाखों दिलों की धड़कन बढ़ा सकती है. जी हां... रिहाना ने अपनी सिंगिंग के साथ-साथ बोल्डनेस के मामले में भी खास पहचान बनाई है. आए दिन वह अपने हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती है.

बता दें रिहाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में रिहाना ने एक बार फिर अपने हॉट लुक के जरिए सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है. इस बार उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमे रिहाना ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है. तस्वीर में आप देख सकते हैं रिहाना ने सेक्सी पोज़ दिया है जिसमे उनकी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट हो रही है. इस तस्वीर में वो बेहद हॉट लग रही हैं.

रिहाना ने इस ड्रेस में अपनी कर्व बॉडी दिखाई है जिसे देखकर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. रिहाना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'The March #XtraVIP is here! Shop the xclusive box at savagex.com! #UXTRA @savagexfenty!' सोशल मीडिया पर रिहाना की सभी फोटोज वायरल हो रहीं हैं. अब तक रिहाना की इन सेक्सी तस्वीरों पर 38 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर रिहाना हर बार अपने बोल्ड लुक के जरिए तहलका मचा देती है.

एक्ट्रेस ने बेबाकी से दिया न्यूड सीन, कहा- 'नहीं है कोई अफ़सोस...'

प्रियंका चोपड़ा को मिली एक और बड़ी उपलब्धि, अमेरिका की इस लिस्ट में हुई शामिल

पत्नी प्रियंका के साथ गाना गाएंगे निक जोनस!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -