पत्नी प्रियंका के साथ गाना गाएंगे निक जोनस!
पत्नी प्रियंका के साथ गाना गाएंगे निक जोनस!
Share:

मशहूर अमेरिकन सिंगर निक जोनस का गाना 'सकर' इन दिनों इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. उनका यह गाना रिलीज़ होने के एक हफ्ते बाद ही सुपरहिट हो गया. निक ने लंबे वक्त बाद अपने भाई जो जोनस और केविन जोनस के साथ वापसी की थी. इस गाने के सुपरहिट होने के बाद फैन्स लगातार निक से ये पूछ रहे हैं कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ मिलकर कब एल्बम या सिंगल सॉन्ग लॉन्च करने जा रहे हैं? आपको बता दें सकर गाने में निक के प्रियंका नजर आ चुकी हैं.

इस वीडियो में प्रियंका ने सोफी टर्नर औऱ डेनियल जोनस के साथ काम किया है. ये तो आपको पता ही होगा कि प्रियंका को भी सिंगिंग का शौक है और वह साल 2012 में 'माय सिटी' से डेब्यू कर चुकी हैं. इसके बाद प्रियंका ने एक्जॉटिक और I Can't Make You Love Me जैसे गानों में अपनी आवाज दी. हाल ही में निक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, "उसकी आवाज अद्भुत है और हमारे घर में बहुत सा संगीत और नृत्य बसा हुआ है. इसलिए... मैं कह नहीं सकता. अभी हमारी शादी को कुछ ही महीने हुए हैं और हम फिलहाल इसे एन्जॉय कर रहे हैं, बाकी देखते हैं कि चीजें कहां तक जाती हैं."

निक जोनस की बातों से यह साफ़ जाहिर हो रहा है कि वह आने वाले समय में अपनी पत्नी संग गाना गा सकते हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म मैरी कॉम और दिल धड़कने दो में भी गाना गाया था. इन दिनों प्रियंका अपनी बॉलीवुड कमबैक फिल्म 'स्काय इस पिंक' की तैयारियों में बिजी चल रही है.

गिगी हदीद ने बदला अपना लुक, पहचानना हुआ मुश्किल

इस टीवी एक्ट्रेस ने बिकिनी में सेक्सी पोज़ देकर लगाई फैंस के दिलों में आग

22 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया एवेंजर्स : एन्डगेम का दूसरा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -