प्रेग्नेंसी में भी बहुत ही खूबसूरत लग रही है रिहाना
प्रेग्नेंसी में भी बहुत ही खूबसूरत लग रही है रिहाना
Share:

हॉलीवुड सिंगर रिहाना बहुत जल्द मां बन जाएगी। रिहाना इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को खुलकर जी रहीं। जिसके साथ सिंगर सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज्यादा सक्रीय रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड फोटोज साझा की हैं, जिसमें रिहाना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है।

लुक के बारें में बात की जाए तो रिहाना ब्राउन क्रॉप टॉप और डेनिम जींस में दिखाई दे रही है। इसके ऊपर से एक्ट्रेस ने टाइगर प्रिंट लॉन्ग कोट भी पहन रखा है। न्यूड मेकअप और कैप से अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट कर लिया है। इस लुक में बहुत बोल्ड लग रही है। रिहाना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आई है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। इतना ही नहीं रिहाना बॉयफ्रेंड रॉकी के बच्चे की मां बनने जा रही है। रिहाना और रॉकी के रोमांस की अफवाहें 2 वर्ष पहले आई थीं। रिहाना और रॉकी के प्यार का किस्सा सिंगर हसीन जमील से ब्रेकअप के तुरंत बाद चर्चा में आ चुके है। रिहाना और रॉकी न्यूयॉर्क में साथ वक्त बिताते हुए दिखाई दे रही।

हालांकि उस वक्त कहा जा रहा था कि हसीन जमील से ब्रेकअप के उपरांत रिहाना टूट चुकीं थी और वह अचानक इस तरह का कोई निर्णय नहीं लेने वाली है। खबरें थीं कि वह रॉकी के साथ वक्त बिता रही हैं लेकिन वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे। वर्ष 2021 सितम्बर में दोनों मेट गाला इवेंट में रेड कार्पेट पर साथ-साथ दिखाई दे रहे है।

रैप सांग रिलीज़ होते ही चर्चाओं में आए कान्ये वेस्ट

डेडपूल निर्माता का बड़ा खुलासा, कहा- ‘'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ लीक..."

आखिर क्यों HBO के शो यूफोरिया को लेकर मचा हुआ है बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -