रिलीज़ हुआ Miss Marvel का शानदार पोस्टर
रिलीज़ हुआ Miss Marvel का शानदार पोस्टर
Share:

मार्वल स्टूडियोज ने अपनी बहुप्रतीक्षित सीरीज मिस मार्वल का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। सामने आए ट्रेलर में इमान वल्लानी कमला खान के किरदार में नज़र आने वाली है। हाल ही में जारी किए सीरीज के इस ट्रेलर में जर्सी सिटी की 16 साल की पाकिस्तानी अमेरिकी कमला खान का परिचय बखूबी करवाया है। ट्रेलर जारी करने के साथ ही मार्वल स्टूडियोज ने इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  मिस मार्वल को सना अमानत,स्टीफन वेकर, जी. विलो विल्सन, एड्रियन अल्फोना और जेमी मैककेल्वी द्वारा बनाए गए मार्वल कॉमिक्स चरित्र के आधार पर बनाया जा रहा है। सीरीज के प्रमुख लेखक अली हैं, जबकि आदिल एल अरबी और बिलाल फलाह जिसके प्रमुख निर्देशक भी कहे जा रहे है।

वहीं इमान वेल्लानी के बारें में बात की जाए तो वह इस मूवी में कमला खान का किरदार निभाती हुई दिखाई देने वाली है, जो जर्सी सिटी की एक युवा सुपरहीरो बनेगी।  मूवी में वह एक सुपर हीरो के तौर पर दी गई अपनी जिम्मेदारियों और एक किशोरी के रूप में अपने जीवन के बीच संतुलन बनाती दिखाई देने वाली है। हम बता दें कि सीरीज में वेल्लानी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाली है, जबकि उनके अलावा सागर शेख, अरामिस नाइट, मैट लिंट्ज, जेनोबिया श्रॉफ और मोहन कपूर भी इस सीरीज में अहम किरदार को अदा करते हुए नज़र आने वाले है। छह एपिसोड वाली यह सीरीज 8 जून से हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और अंग्रेजी भाषा में रिलीज होगी।

 

सूटकेस में पाई गई पुतिन को ''पागल'' बोलने वाली मॉडल की लाश, जानिए क्या है मामला...?

दुनिया में सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक है Alexandra Daddario

डीप नेकलाइन गाउन में लेडी गागा ने बिखेरा हुस्न का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -