इंडोनेशिया सुनामी : स्टेज पर परफॉरमेंस दे रहा था बैंड और पानी सब उड़ाकर ले गया
इंडोनेशिया सुनामी : स्टेज पर परफॉरमेंस दे रहा था बैंड और पानी सब उड़ाकर ले गया
Share:

इंडोनेशिया में आई सुनामी ने बहुत ज्यादा तबाही फैला दी हैं. इस सुनामी के कारण कई चीजे बर्बाद हुई है. आपको बता दें सुनामी के कारण यहां पर 300 जिदंगिया खत्म हो गई है,लेकिन सुनामी है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. सिर्फ इंसान की जिंदगियां ही नहीं बल्कि अभी तक कई जगहों के भी नामों निशान तक मिट चुके हैं. हाल ही में इंडोनेशिया से आ रही खबरों के मुताबिक वहां की हालत बद से बद्तर हो रही है और तस्वीरें भयावह करने वाली है.

सोशल मीडिया पर भी सुनामी के कारण हुई तबाही का वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें जिस समय सुनामी आई थी उस समय वहां पर इंडोनेशिया का सुपरहिट रॉक बैंड सेवेंटीन जब अपना कॉन्सर्ट चल रहा था, तभी लहर आई और सब कुछ बहाकर ले गई. जी हाँ... हादसे के बाद बैंड के मुख्य गायक रीफियान फज़रस्याह ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक संदेश भी जारी किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riefian Fajarsyah (@ifanseventeen) on

इस वीडियो संदेश में रोते हुए रीफियान ने लोगों से कहा कि उन्होंने अपना एक बेस वादक और सड़क प्रबंधक को खो दिया है, जबकि अभी भी 3 मेंबर और उनकी पत्नी गायब है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से अपील भी की, ''आप भी कृपया प्रार्थना कीजिए कि हम एंडी, हर्मन और उजांग को जल्द वापस ला पाएं.' इतना ही नहीं सेवेंटीन बैंड के एक और अन्य सदस्य जैक ने भी इमोशनल वीडियो जारी किया और साथ में लिखा कि, 'मंच पर जब लहरें आईं तो उन्होंने मंच का एक हिस्सा पकड़ लिया, यही वजह रही कि वो बच गए.'

डेबी रॉयन ने इस मशहूर ड्रमर से की सगाई, तस्वीर हुई वायरल

इस नेक काम के लिए लियोनार्डो ने दान किए 700 करोड़ रूपए

'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' से जैक स्पैरो को किया बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -