फोटोशूट में इस एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी हॉटनेस
फोटोशूट में इस एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी हॉटनेस
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि आज के वक्त में टीवी की अदाकाराएं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देने में​ बिल्कुल भी पीछे नहीं है ऐसे में हाल ही में छोटे पर्दे की मशहूर अदाकार रिधि डोगरा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. इन तस्वीरों को रिद्धि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वह बेहद खुबसुरत लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे टीवी शो कयामत की रात में स्वीटी का किरदार निभा रही हैं.

उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टा हेंडल पर अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है जिनमे वह हॉट लग रहीं हैं और इन तस्वीरों में वह हॉट के साथ बेहद सेक्सी लग रही है. आप सभी को बता दें कि इस बार रिधि ने हॉट बिकनी में फोटो शेयर की हैं जो बहुत सेक्सी दिखाई दे रही है. रिद्धि अपने बोल्ड फोटोज़ अक्सर ही सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है और आपको बता दें कि उनके इंस्टा पर 78 हजार फैन फॉलोइंग है जो उनकी एक तस्वीर के इंतज़ार में रहते हैं. हाल ही में उनके फैंस ने बहुत तारीफ़ कर उनका हौसला और बढ़ा दिया है. वाकई में इस फोटोशूट में वह किसी सेक्सी अदाकार से कम नहीं लग रहीं हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि रिधि ने अपने टीवी करियर की शुरूआत शो झूमे जिया रे से की थी और इसके बाद में कई शोज में वह आ चुकी हैं. उन्होंने वैसे तो अब तक किसी सीरियल में उसने लीड रोल किया वह अक्सर सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं हैं.

Video: बिस्तर पर कपडे उतारकर इनका इंतज़ार करती रहीं यह एक्ट्रेस लेकिन..

बाथरूम में पेंटी उतारकर इस विदेशी का इंतज़ार कर रहीं हैं राखी

फिर से दोस्त बने कपिल और सुनील ग्रोवर, ये रहा सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -