पापा ऋषि कपूर के जन्मदिन पर इमोशनल हुई बेटी, तस्वीरें पोस्ट कर लिखी यह बात
पापा ऋषि कपूर के जन्मदिन पर इमोशनल हुई बेटी, तस्वीरें पोस्ट कर लिखी यह बात
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का जन्म आज ही के दिन हुआ था लेकिन बड़े ही दुःख की बात है कि अब वह इस दुनिया में नहीं हैं. उनका निधन इसी साल 30 अप्रैल को हुआ था. ऐसे में अब आज जब उनका जन्मदिन है तो उनका परिवार उन्हें बहुत याद कर रहा है. इस मौके पर बेटी रिद्धिमा कपूर ने पिता ऋषि की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और इमोशनल कर देने वाला कैप्शन लिखा है. इन तस्वीरों में रिद्धिमा पिता ऋषि और मां नीतू सिंह के साथ नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

वहीँ आप देख सकते हैं रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा है, ''पापा, वे कहते हैं कि जब आप किसी ऐसे शख्स को खो देते हैं जिसके बिना आप नहीं रह सकते तो आपका दिल बुरी तरह टूट जाता है. लेकिन मैं जानती हूं कि आप इस टूटे दिल में रहते हैं और हमेशा रहेंगे. मैं जानती हूं कि आप हमें देख रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम उसी वैल्यू सिस्टम के साथ रह रहे हैं जो आपने हमें दिया.'' आप सभी जानते ही होंगे रिद्धिमा अपने पापा के बहुत करीब थीं. वह अक्सर अपने पापा के साथ दिखाई देती थीं और उनके साथ एन्जॉय भी करती थी. बात करें नीतू कपूर के बारे में तो वह अपने बेटे के बहुत करीब हैं.

जी हाँ, नीतू रणबीर के साथ अक्सर स्पॉट हो जाती हैं. ऋषि के बारे में बात करें तो साल 2018 में ऋषि कपूर को कैंसर होने का पता चला था. उसके बाद उन्होंने लंबे समय तक न्यूयॉर्क में रहकर अपना इलाज करवाया. इस दौरान उनकी पत्नी नीतू सिंह हमेशा उनके साथ रहीं लेकिन इस साल अप्रैल के आखिर में ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर महिला आयोग की चेयरपर्सन ने जताई आपत्ति, कही ये बात

बिना नाम लिए इस टीवी एक्टर ने दिया कंगना को मुंहतोड़ जवाब

आखिर कहा है सुशांत सिंह के कमरे की चाबी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -