इतनी टाइट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आई रिद्धिमा, फिर ऐसे बचाई लाज
इतनी टाइट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आई रिद्धिमा, फिर ऐसे बचाई लाज
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) लाइमलाइट में आ गई थीं। इस शो के बाद रिद्धिमा कई सीरियल में दिखाई दी किन्तु 'बिग बॉस ओटीटी' में आने के बाद उनके चर्चे फिर से होने लगे। वहीं अब रिद्धिमा पंडित ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो साझा कर दी है जिसमें उनका लुक देख प्रशंसक दीवाने हो रहे हैं।

वही इस नई फोटो में रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) वेलवेट का ग्रीन कलर का वनपीस पहने हुए हैं। जिसमें रिद्धिमा पंडित कैमरे पर देखते हुए किलर पोज दे रही हैं। खास बात है कि रिद्धिमा पंडित फोटो में टाइट ग्रीन कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। रिद्धिमा पंडित का ये ऑउटफिट इतनी अधिक टाइट है कि उनका फिगर फोटो में स्पष्ट नजर आ रहा है। इसके साथ ही रिद्धिमा पंडित के ऑउटफिट का गला बहुत अधिक डीप है जिसमें उनका क्लीवेज भी स्पष्ट दिखाई दिया।

वही इस ऑउटफिट में रिद्धिमा पंडित ने दो फोटोज साझा की हैं। एक फोटो में रिद्धिमा पंडित कैमरे पर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में रिद्धिमा पंडित ने क्लीवेज को कवर करने के लिए अपने हाथ गले के पास रखकर पोज दिए। इन फोटोज को 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की पूर्व प्रतियोगी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। फोटोज साझा करते हुए रिद्धिमा पंडित ने कैप्शन में लिखा- 'साइकोलॉजी कहती है कि यदि कोई हरा रंग का कपड़ा पहने तो उसकी जिंदगी में कभी भी डल मोमेंट नहीं आता।' 

बेटी को गोद में लेकर फुट-फुट कर रोने लगी ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए क्या है वजह?

पहले भी गिरा हुआ था वनराज का कैरेक्टर, अनुपमा को छोड़ पराई औरत संग किया लड़ाया इश्क

निक्की तंबोली की ड्रेस में ऐसी जगह लगा था कट, देखते ही अटक गई लोगों की नजरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -