ऋचा चड्ढा के हाथ लगी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म
ऋचा चड्ढा के हाथ लगी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपनी शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने कई मूवी में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके है। बता दें कि ऋचा चड्ढा ने हाल ही में अभिनेता अली फजल से निकाह कर लिया है। दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अब काम पर फिर से वापस आ चुके है। इस दौरान उनके हाथ एक मूवी लग गई। बताया जा रहा है कि ऋचा चड्ढा जल्द ही एक मूवी में नजर आने वाली हैं। ये मूवी कोविड की दूसरी लहर के दौरान संकट की सच्ची कहानियों पर आधारित होने वाली है। हालांकि अभी तक इस मूवी को कोई नाम नहीं दिया गया है। 

ऋचा चड्ढा ने कही ये बात: बॉलीवुड अभिनेत्री  ऋचा चड्ढा ने अपनी अपकमिंग मूवी के बारे में मीडिया के साथ वार्तालाप भी की है। इस मूवी के बारे में एक्ट्रेस ने कई खुलासे भी कर दिए है। ऋचा चड्ढा ने इस बारें में बोला है कि, यह उन वास्तविक घटनाओं पर आधारित कहा जा रहा है, जो सभी ने कोविड की दूसरी लहर के दौरान देखीं। नुकसान और निराशा तो थी, लेकिन एक उम्मीद भी थी। मैं फिल्म का भाग बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। इसके अलावा ऋचा चड्ढा ने डॉक्टर्स की भी जमकर तारीफ भी कर दी है।

इन फिल्मों में जलवा बिखेर चुकी हैं ऋचा चड्ढा: बताते चलें कि ऋचा को एक इंडो-ब्रिटिश मूवी ऑफर हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अभिनेत्री लीड रोल निभाती हुई दिखाई देने वाली है। बोला जा रहा है कि इस फिल्म का निर्देशन ब्रिटिश डायरेक्टर करने वाले है। ऋचा ने इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए बोला था कि उन्हें फिल्म की कहानी बहुत अच्छी लगने लगी है। उन्होंने ये भी कहा है कि फिलहाल वो इस मूवी के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती हैं। मालूम हो कि ऋचा चड्ढा ने 'द गैंग ऑफ वासेपुर', 'मसान' और 'फुकरे' जैसी फिल्मों में काम किया हैं। लोगों को ऋचा चड्ढा की एक्टिंग बहुत पसंद भी आ रही है। 

फ्रीडम फाइटर के रोल से लोगों का दिल जीतने आ रही सारा, रिलीज हुआ फिल्म का शानदार ट्रेलर

आज राहुल की दुल्हन बनेगी अथिया...इतने बजे होंगे फेरे

'Jacqueline Fernandez से जलती थी नोरा तो किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -