कोविड 19 के इलाज में गोबर के इस्तेमाल पर ऋचा चड्ढा ने कही यह बात

May 13 2021 01:42 PM
कोविड 19 के इलाज में गोबर के इस्तेमाल पर ऋचा चड्ढा ने कही यह बात

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सरकार निरंतर इसे काबू में लाने के लिए प्रयास कर रही है। आप सभी जानते ही होंगे कि कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश में हाहाकार मचा रखा है। ऐसे में लोग कोरोना का मुकाबला करने के लिए तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो कोरोना से बचाव के लिए लोगों द्वारा अपनाए जा रहे तरीकों में से ही एक है। इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर अदाकारा ने तंज कसा है।

आप देख सकते हैं ऋचा चड्ढा ने समाचार एजेंसी रॉयटर्स के एक ट्वीट को रिट्वीट किया है। आप देख सकते हैं इसमें लिखा गया है कि ''भारत में डॉक्टर्स कोविड-19 के इलाज में गाय के गोबर के इस्तेमाल के विरुद्ध चेतावनी दे रहे हैं। वे कह रहे हैं कि इसके असर का कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण मौजूद नहीं है। इससे बीमारी के फैलने का खतरा है।'' वही इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि लोग गोबर से नहा रहे हैं। इसी वीडियो को पोस्ट कर ऋचा चड्ढा ने कैप्शन में लिखा है, ''सांप-छछूंदर के उत्थान के लिए गहराई से प्रतिबद्ध।''

वही ऋचा द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है कि, 'पहले के जमाने में लोग बोलते थे कि इंडिया में क्या है सांप और बीन बजाने वाला। न्यू इंडिया में गोबर है।' आप सभी जानते ही होंगे कि ऋचा चड्ढा अपने इसी अंदाज के कारण मशहूर हैं। वह हार बात खुलकर बोलने में यकीन रखती हैं।

मनीष सिसोदिया बोले- दिल्ली में सकारात्मकता दर घटी, अस्पतालों में बेड्स भी खाली

क्या ठीक नहीं चल रही है करण मेहरा की शादीशुदा जिंदगी? पत्नी ने दिया ये जवाब

अजित पवार के सोशल मीडिया अकाउंट संभालने के लिए 'इतने' करोड़ खर्च करेगी उद्धव सरकार