क्या ठीक नहीं चल रही है करण मेहरा की शादीशुदा जिंदगी? पत्नी ने दिया ये जवाब
क्या ठीक नहीं चल रही है करण मेहरा की शादीशुदा जिंदगी? पत्नी ने दिया ये जवाब
Share:

टेलीविज़न जगत में करण मेहरा एवं निशा रावल की जोड़ी को शानदार कपल माना जाता है। पर हाल के दिनों में कई ऐसी रिपोर्टस आई जिसमें कहा गया कि दोनों की शादी कठिन दौर से गुजर रही है। इसे लेकर अब निशा रावल की तरफ से बयान दिया गया है। अभिनेत्री ने शादी में समस्याओं की बातों को सिरे से खारिज किया है। बता दें कि उनकी शादी को 9 वर्ष हो चुके हैं। 

शादी में समस्याओं की खबरों के बीच करण पंजाब में शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं निशा मुंबई में अपने चार वर्ष के बेटे कविश के साथ रह रही हैं। वहीं, TOI में छपी खबर के अनुसार, दोनों के बीच कुछ महीनों से चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। दोनों निरंतर अपने बीच मतभेद मिटाने का प्रयास कर रहे हैं। दोनों फिलहाल एक साथ समय नहीं बिता पा रहे हैं इसलिए संभवत समस्यां आ रही हैं। 

वही इस सिलसिले में करण की तरफ से तो कोई बयान नहीं आया है किन्तु निशा ने इन खबरों को सिरे से नकारते हुए कहा है- येे सच नहीं है। बता दें कि करण ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में सात वर्षों तक लीड किरदार में दिखाई दिए थे। उन्होंने नैतिक सिंघानिया की भूमिका निभाई थी। ये शो टेलीविज़न के इतिहास में चलने वाला सबसे लंबा शो है। फिलहाल इसमें मोहसिन खान तथा शिवांगी जोशी लीड किरदार प्ले कर रहे हैं। बता दें कि करण ने बिग बॉस 10 में भी भाग लिया था।

जसलीन संग अपने रिश्ते को लेकर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने किया खुलासा, बताया क्या है रिश्ता?

श्वेता तिवारी को देखकर अर्जुन बिजलानी ने पूछा सवाल, कहा- कौन सा च्यवनप्राश खाती हो...

पिता की टी-शर्ट पहनकर हिना खान ने शेयर किया वीडियो, फैंस से कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -