फ्लॉप फिल्मों को लेकर ऋचा चड्ढा ने निर्देशकों के डाली ऐसी बात
फ्लॉप फिल्मों को लेकर ऋचा चड्ढा ने निर्देशकों के डाली ऐसी बात
Share:

ऋचा चड्ढा का नाम हिंदी सिनेमा की मंझी हुई कलाकारों में से एक कहा जाता है। वह जिस भी किरदार को हाथ लगती हैं, उसमें जान भर देती हैं। अभिनेत्री की यही काबिलियत उन्हें सबसे जुदा बनाती है, लेकिन एक और ऐसी चीज है जो उन्हें चर्चा का विषय बना ही देती है। यह और कुछ नहीं बल्कि ऋचा का हर विषय पर मुखरता से बोलना जरुरी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऋचा ने बॉलीवुड के डायरेक्टर्स से अपील करते हुए बड़े बड़े स्टार्स पर तंज भी कस दिया है।

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा समसामयिक मुद्दों पर अपने मन की बात कहने के लिए भी पहचानी जाती हैं। जब पठान और तू झूठी मैं मक्कार जैसी कुछ मूवीज को छोड़कर बॉक्स ऑफिस पर शायद ही किसी मूवी ने अच्छा प्रदर्शन किया हो। ऐसे समय पर ऋचा ने हाल ही में इस केस पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखी। ऋचा कुछ कहें और वो चर्चाओं में न आए ऐसा नहीं हो सकता। ऋचा ने बॉक्स ऑफिस पर फेल हो रही मूवीज के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर्स और एक्टर्स पर हमला भी बोल दिया है।

फिल्म निर्माताओं से अच्छे कलाकारों को कास्ट करने के लिए कहते हुए, ऋचा ने लिखा, 'प्रिय निर्देशकों, कृपया अच्छे अभिनेताओं को भी कास्ट करना चाहिए। कम से कम आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ मूवी बनाएंगे, जो आपकी लिखी हुई कहानी को ऊंचा उठा सके और अच्छा प्रदर्शन कर सके। आपके तथाकथित, जो भी हैं वे आपको कोई रास्ता दिखा पा रहे हैं। ऐसी फिल्म बनाएं जिस पर आप गर्व कर सकें, प्रोजेक्ट नहीं।'

ऋचा चड्ढा की इस इंस्टाग्राम स्टोरी ने हंगामा मचा दिया है। इस पोस्ट में अभिनेत्री के द्वारा इस्तेमाल किया गया तथाकथित शब्द स्टार्स की ओर इशारा भी कर रहा है। इसके साथ की ऋचा ने स्टोरी के ऊपर कैप्शन में लिखा, इस स्टोरी को मैं अपनी ट्रुथ बॉम्ब्स नाम की हाइलाइट्स  में रखने वाली हूँ। सिर्फ यही बॉम्ब्स आपको सहने चाहिए।' अब देखना यह होगा कि इस पर बाकी लोगों की क्या प्रतिक्रिया भी देती है।

'ममता बनर्जी साबित करे कि, The Kashmir Files प्रोपेगेंडा है..', बंगाल CM को विवेक अग्निहोत्री का लीगल नोटिस

पद्मविभूषण जैसे अवार्ड से सम्मानित थे संतूर वादक शिवकुमार शर्मा

चरस से लेकर जिज्ञासा तक इन फिल्मों में नजर आ चुकी है ऋषिता भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -