तनिष्क के विवादित विज्ञापन को लेकर ऋचा चड्ढा बोली- 'अली फज़ल के परिवार से बहुत प्यार मिला'

तनिष्क के विवादित विज्ञापन को लेकर ऋचा चड्ढा बोली- 'अली फज़ल के परिवार से बहुत प्यार मिला'

प्रमुख आभूषण ब्रांड तनिष्क विज्ञापन ने सोशल मीडिया तनिष्क ईडी पर गंभीर प्रतिक्रिया के बाद विवादास्पद विज्ञापन वापस ले लिया। जहां ट्रोलर्स ने निर्माताओं को हिंदू-मुस्लिम एंगल के लिए बुलाया, वहीं बॉलीवुड सेलेब्स समेत कई अन्य लोगों ने उस कमर्शियल का समर्थन किया जिसकी कल्पना प्यार और एकता के एंगल से की गई थी। हाल ही में, ऋचा चड्ढा ने विज्ञापन के समर्थन में इसे एक सुंदर विज्ञापन कहा।

ऋचा और अली और इंटरफेथ दंपति, अक्सर देश में मामलों की स्थिति पर अपनी राय देते रहे हैं। अपने स्वयं के व्यक्तिगत अनुभवों को साझा करते हुए, फुकरे अभिनेत्री ने कहा कि उनका जीवन विवादास्पद वाणिज्यिक की तरह है। उसने मुंबई मिरर से कहा, "मेरा जीवन उस विज्ञापन की तरह है। मुझे अली के परिवार से बहुत प्यार मिला है, और वह मुझसे प्यार करता है। मुझे उन प्यार करने वालों के लिए खेद है, जिन्हें किसी और के वैवाहिक विकल्पों के साथ समस्या है।" ऋचा ने आगे कहा, "कभी-कभी, मुझे अपने विकल्पों का वजन करना पड़ता है और दूसरों की बड़ी भलाई के लिए कदम उठाना पड़ता है; मैं नहीं चाहती कि वे मेरे कार्यों का खामियाजा भुगतें। उन्होंने कहा, मैं अपनी आवाज उठाना बंद नहीं करूंगी। मैं एक आजाद दुनिया में एक कलाकार हूं, मैं सवाल उठाने वाला हूं। नफरत के माहौल से शांति से निपटने की जरूरत है। हम वह देश हैं जिसने आखिरकार शांति के जरिए अपनी आजादी जीती है। ''

कंट्रोवर्सी के बाद तानिशिक ने कमर्शियल की खिंचाई की। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अली फ़ज़ल जिन्होंने नागरिकता संशोधन अधिनियम पर बात की थी, ने कहा था कि वह अपनी आवाज़ उठाते रहेंगे।

ये है बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता, एक फिल्म के लेते है इतने पैसे

इस दिन रिलीज़ होगी वेब सीरीज 'नक्सलबाड़ी'

प्रियंका चोपड़ा ने आईजी को दी 'सुरक्षित नवरात्रि' की शुभकामनाएं