ऋचा चड्ढा ने कम किया अपना वजन, शेयर की ग्लैमरस फोटोज
ऋचा चड्ढा ने कम किया अपना वजन, शेयर की ग्लैमरस फोटोज
Share:

ऋचा चड्ढा बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए भी पहचानी जाती है। वह अपने हर किरदार में जान भर देती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव हैं। यहां पर वह हमेशा अपनी ग्लैमरस फोटोज साझा करती रहती हैं, जिससे इंटरनेट का तापमान अवश्य बढ़ जाता है। इस बार भी ऋचा ने कुछ ऐसा ही कर दिया है। ऋचा ने सोशल मीडिया पर अपनी स्टनिंग तस्वीरें साझा करते हुए कहा है कि उन्होंने अपना वजन घटा लिया है। ऋचा का ये ट्रांसफॉर्मेशन गजब का है। 

बता दें कि ऋचा चड्ढा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज साझा की है, जो उनके लेटेस्ट फोटोशूट की हैं। इन फोटोज में ऋचा अपने हॉट अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही है। पहली  फोटोज में ऋचा बैठकर पोज देती हुई दिखाई दे रही। दूसरी तस्वीर में ऋचा का क्लोजअप लिया हुआ है और तीसरी तस्वीर में अभिनेत्री दूसरी ओर देखती हुई दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों में ऋचा के आउटफिट पर सबकी निगाह मानो जैसे रूक ही गई है । अभिनेत्री ने ब्लैक शिमर वाली डीप नेक में ड्रेस पहनी है। मैसी हेयरबन और मेकअप में ऋचा कमाल की दिख रही है।

इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में ऋचा चड्ढा ने कहा है कि उन्होंने वजन कम कर लिया है। अभिनेत्री ने लिखा, 'मुझे फोटो शूट करना पसंद है जहां फोटोग्राफर और मेरी दोस्ती है, (जैसे इस मामले में), सामान्य रूप से विश्वदृष्टि, संगीत, कला के लिए प्यार। इस विशेष की शूटिंग के दौरान मुझे ऐसा लगा जैसे मैं एक किरदार निभा रही हूं। मैं उन फिल्मों से अलग हूं जो मैं करती हूं, लेकिन फिर भी दिलचस्प है। हमने कुछ बहुत ही डिस्टर्बिया फोटोज भी लिए हैं, जो बाद में पोस्ट किए जाएंगे।'

ऋचा चड्ढा बहुत वक़्त से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियां बटौर रही है। ऋचा और अली फजल बहुत वक़्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द ही विवाह करने वाले है। दावा है कि दोनों साल 2020 में ही विवाह करने के लिए तैयार थे लेकिन कोरोना के कारण  से उन्होंने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया है। वहीं, अब दोनों को फैंस जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। 

 

वार्डरॉब मालफंक्शन का शिकार होने से बची उर्वशी, वायरल हुआ वीडियो

अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होने से पहले हाई कोर्ट पहुंचे सलमान खान, जानिए क्या है मामला?

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होती हुई नज़र आ रही जॉन की अटैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -