अपने बयानों को लेकर मुसीबत में फंसी ऋचा चड्ढा के सपोर्ट में आये फरहान अख्तर
अपने बयानों को लेकर मुसीबत में फंसी ऋचा चड्ढा के सपोर्ट में आये फरहान अख्तर
Share:

किसी भी मुद्दे पर बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऋचा चड्ढा इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों उन्होंने हिंदुत्व पर अपनी राय रखी थी जिसके बाद उन्हें धमकियां मिलने लगी थी और वो सिलसिला अभी तक थमा नहीं हैं. कई यूजर्स ने ऋचा को रेप और हत्या की धमकी दे डाली. वहीं बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता फरहान अख्तर ऋचा के सपोर्ट में आये हैं.

फरहान ने गुरुवार देर रात ट्वीट कर कहा, ट्विटर के शीर्ष प्रबंधन को इस पर फैसला लेना चाहिए कि वे अपनी सेवा को किस चीज के लिए याद रखा जाना पसंद करेंगे. फरहान ने कहा कि अगर यह अच्छे के लिए है तो फिर उन्हें अपने व्यवस्थापन में बेहतर बनाने की जरूरत है, दुष्कर्म या हत्या करने की धमकी देने की अनुमति नहीं दी जा सकती या ऐसा करने वालों को बिना सजा के नहीं बख्शा जा सकता.

बता दे कि ऋचा ने कुछ दिनों पहले ट्वीट कर लिखा था, हाँ है भारत में हिन्दू घर्म को ख़तरा, हिंदू धर्म को ख़तरा है हिन्दुत्ववादियों से, धर्म बचाओ,हिन्दुत्ववादियों को भगाओ, जनहित में जारी. हालांकि ये पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी ऋचा कई बार ऐसे गंभीर मुद्दों पर अपनी राय दे चुकी हैं जिसके चलते लोगों ने उन्हें कई बार ट्रोल भी किया. ख़ास बात यह हैं कि ऋचा को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. फिलहाल तो वह अपनी आने वाली फिल्मो में व्यस्त हैं. गौरतलब हैं कि ऋचा 'ओए लक्की! लक्की ओए!', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'मसान' और 'सरबजीत' जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाती हैं.

ये भी पढ़े

कांस के पहले ऐश्वर्या ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, पोस्ट की पहली तस्वीर

TISHNAGI MOVIE REVIEW : बॉक्स ऑफिस पर नहीं चढ़ा प्यार का जादू

जल्द शुरू होगी अर्जुन कपूर की फिल्म 'मोस्ट वांटेड' की शूटिंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -