जल्द शुरू होगी अर्जुन कपूर की फिल्म 'मोस्ट वांटेड' की शूटिंग

पिछले महीने रिलीज़ हुए निर्देशक राजकुमार गुप्ता की अजय देवगन स्टारर फिल्म 'रेड' की सफलता के बाद अब वो अर्जुन कपूर के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. अर्जुन कपूर ने इसकी जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट से दी. इस फिल्म का नाम भी सेलेक्ट कर लिया है. राजकुमार गुप्ता अपनी अगली फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ अर्जुन कपूर के साथ बना रहे हैं. अर्जुन कपूर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज ट्विटर हैंडलर से एक पोस्टर शेयर किया है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस अर्जुन ने ट्वीट कर कहा, “एक अनकही कहानी का हिस्सा बनने को लेकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जो भारत को प्रेरित करेगा. ‘इंडियाज मोस्ट वांडेट’..उन सभी अनसुने नायकों को श्रद्धांजलि है, जिन्होंने हमारी सुरक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया. 'फॉक्स स्टार स्टूडियोज और राजकुमार गुप्ता ने ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ के लिए हाथ मिलाया है. पोस्टर में बताया गया है कि फिल्म की कहानी भारत के मोस्ट वांटेड की कहानी से प्रेरित है जिसने एक गोली तक नहीं चलाई थी.

इस फिल्म को अगले साल 24 मई को रिलीज़ किया जाएगा. बात दें कि राजकुमार गुप्ता की फिल्म की तो वे इससे पहले रेड, आमिर, घनचक्कर और नो वन किल्ड जेसिका जैसी फिल्में बना चुके हैं. फिलहाल उनकी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' और 'नमस्ते लंदन' इसी साल रिलीज़ होगी. 

शादी के जोड़ों की तुलना में किस एक्ट्रेस ने पहना था सस्ता ड्रेस

ये अभिनेत्रियां हैं बॉलीवुड की सिंगल मदर्स, एक तो शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी

बहन ईशा की सगाई में जब रो पड़े आकाश अम्बानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -