वेतन असमानता पर फूटा ऋचा का गुस्सा, कहा- 'सब कुछ ठीक हो जाएगा...'

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपने बयान खुलकर देती हैं उन्हें अक्सर सभी मुद्दों पर खुलकर बात करते हुए देखा गया है. वहीं अब हाल ही में उन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग में वेतन असमानता पर बात की है. उन्होंने हाल ही में इस विषय पर बात करते हुए कहा कि, 'जिस दिन सभी कलाकार बॉक्स-ऑफिस पर समान कारोबार करने में सक्षम हो जाएंगे, उस दिन यह समस्या मौजूद नहीं रहेगी.'

उन्होंने हाल ही में कहा ‎कि, "मुझे बॉलीवुड में वेतन समानता के संबंध में इस तरह के अनुभव नहीं रहे हैं, क्योंकि मुझे लगता है कि इंडस्ट्री बॉक्स-ऑफिस पर आपकी सफलता का आपको इनाम देती है. मुझे लगता है कि जब बॉक्स-ऑफिस पर किसी का प्रदर्शन अच्छा होगा तो उसे इसकी अच्छी रकम भी मिलेगी. जिस दिन लोग अच्छा कारोबार कर पाने में सक्षम हो जाएंगे, उस दिन सब कुछ ठीक हो जाएगा और कोई भी समस्या नहीं रहेगी. आपको वही मिलेगा जो आप चाहते हैं."

आप सभी को पता हो ऋचा एक बेहतरीन अदाकारा है और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. ऋचा का नाम बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अली फजल के साथ जुड़ा है और दोनों एक दूजे के लिए कई बार प्यार कबूल कर चुके हैं. दोनों को साथ देखा जाता है और दोनों बेहतरीन कपल है. ऋचा को आप सभी इन दिनों पंगा फिल्म में देख रहे होंगे जहाँ वह कंगना के साथ हैं.

मलंग की अदाकारा दिशा पाटनी का लेग प्रेस वर्कआउट वाला वीडियो हुआ वायरल

अहिल और आयत के साथ अर्पिता का यह फोटो हुआ वायरल

ऋषि कपूर ने अस्पताल में भर्ती होने से पहले किया था वित्त मंत्री पर कटाक्ष, कही ऐसी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -