बेली डांस सीख रहीं हैं ऋचा चड्ढा
बेली डांस सीख रहीं हैं ऋचा चड्ढा
Share:

इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है और इसी के कारण सभी शूटिंग्स भी बंद हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने घरों में कैद हैं और कुछ ना कुछ नया कर रहे हैं. वहीं वह जो नया कर रहे हैं उसे सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ शेयर भी कर रहे हैं. अब ऐसे में फैंस के साथ इस कनेक्शन की कड़ी में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे बेली डांस के स्टेप करती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक नोट भी अपने फैंस के लिए पोस्ट किया. इस नोट में उन्होंने लिखा, "आज इंटरव्यू में पूछा गया कि लोगों को ये क्यों नहीं पता कि मैं कथक डांसर भी हूं या क्यों मैंने कई फिल्मों में डांस नहीं किया. उस पर मेरी प्रतिक्रिया थी कि मैं अब एक नई कला सीख रही हूं." उन्होंने आगे लिखा, "दिमाग में बिना किसी उद्देश्य और बिना किसी अपेक्षा के सीखना चाहिए. बिना यह सोचे कि फिल्म में वह सीख कैसे काम आ सकती है. या फिर एक फैमिली गेदरिंग में, या कहीं भी जहां ये काम आ सकती है."

बीते दिनों ही ऋचा चड्ढा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आईं थी. जी दरअसल बीते दिनों खबरें थीं कि वह शादी करने वाली हैं लेकिन लॉकडाउन के चलते यह मुमकिन न हो सका. जी दरअसल ऋचा एक्टर अली फजल के साथ रिलेशनशिप में हैं और लॉकडाउन की वजह से दोनों बिछ़़ड गए हैं. इन दिनों दोनों वीडियो कॉल पर एक दूसरे से जुड़े रहते हैं.

एक-एक दाने को मोहताज हुए बॉलीवुड के बैकग्राउंड डांसर, लगाई मदद की गुहार

वेब शो को कुछ नया करने का मौका मानते हैं सुमीत व्यास

पीएम के 20 लाख करोड़ के विशेष आर्थिक पैकेज पर आया बॉलीवुड का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -