पीएम के 20 लाख करोड़ के विशेष आर्थिक पैकेज पर आया बॉलीवुड का रिएक्शन

इस समय कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते कल यानी मंगलवार की रात देश को संबोधित किया. वहीं इस दौरान उन्होंने 'लॉकडाउन' के प्रभाव से अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा की, जिसे सुनने के बाद आम लोगों के जैसे ही सेलेब्स भी खुश हो गए. जी दरअसल यह पैकेज भारत को आत्म निर्भर बनाने में मदद करेगा. ऐसे में देश के तमाम लोग प्रधानमंत्री के इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं और इन्ही में शामिल हैं बॉलीवुड.

 

हाल ही में अनुपम खेर ने लिखा- ''जब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बोलते हैं तो न केवल देश बल्कि पूरा विश्व सुनता है और प्रेरणा लेता है. 130 करोड़ भारतीय आत्मनिर्भरता की कुंजी लेकर चलेंगे तो कामयाबी यकीनन हमारे कदम चूमेगी. वैसे 20,00,000 करोड़ ऐसे दिखते है- 20000000000000! गणित ठीक है ना? शायद! जय हो.'' वहीं बॉलीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए लिखा- ''बहुत ताकतवर और प्रेरणात्मक भाषण था प्रधानमंत्री जी का.''

 

 

इसी के साथ अभिनेता परेश रावल ने लिखा- ''नरेंद्र मोदी जी पर हमेशा भरोसा रहा है. वह या तो रास्ता खोज लेते हैं या बना लेते हैं.'' वहीं अर्जुन रामपाल ने लिखा- ''शानदार, 20 लाख करोड़. इस समय इसी की जरूरत थी, इसलिए वह हमारे नेता हैं. इस अनिश्चित समय में यह बड़ी खबर है.'' इस तरह कई सेलेब्स ने पीएम मोदी के संबोधन की तारीफें की.

धर्मेंद्र के घर आया नया मेहमान, वीडियो शेयर कर कही यह बात

एक टाइगर रिजर्व में शूटिंग करना रोमांचक था: मनजोत सिंह

लॉकडाउन के बाद होगा बहुत बड़ा बदलाव: अली फज़ल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -