बिग बॉस को लेकर कुछ ऐसा कह गई ऋचा चड्ढा, सलमान हो सकते हैं नाराज़
बिग बॉस को लेकर कुछ ऐसा कह गई ऋचा चड्ढा, सलमान हो सकते हैं नाराज़
Share:

टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 12 जो जल्दी ही यानी 16 सितम्बर से शुरू होने वाला है, जिसमें आने के लिए कई सारे सेलेब्स कोशिश करते हैं जिसके बाद ही वो आ पाते हैं. लेकिन इसी के बाद हाल ही में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का बयान आया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस के इस बयान से कहा जा सकता है कि हर कोई बिग बॉस में आने का इच्छुक नहीं होता. विवादित होने के बाद भी इस शो को काफी पसंद किया जाता है जो पूरे साल टॉप पर रहता है. इसी के साथ हम आपको बताने जा रहे हैं कौनसी एक्ट्रेस है जो बिग बॉस में आना नहीं चाहती.

बेटे को इस तरह विश किया है अक्षय कुमार ने, भर-भर कर की तारीफ

इस शो के लिए जहां सभी बेताब हैं वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वो इस शो में कभी भी आना नहीं चाहेंगी. इतना ही नहीं, उन्होंने ये तक कह दिया है कि अगर उन्हें कोई 100 करोड़ रूपए भी दे तो भी इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगी. इसके पीछे कई वजह हो सकती है, या तो उन्हें ये शो पसंद नहीं है या फिर शो में शामिल होने के लिए जो एनर्जी चाहिए वो उनमे नहीं है. इसलिए वो इस शो से दूर ही रहना चाहती हैं. अब इसके पीछे जो भी कारण हमे तो ये पता चला कि ऋचा कभी इसमें दिखाई नहीं देंगी.

और भी मज़ेदार होने वाली है हाउसफुल 4, सीन का हुआ खुलासा

इस शो के बारे में बता दें कि शो की लिस्ट जारी हो चुकी है जिसमें कई सारे जाने माने लोग शामिल होने वाले हैं. इस बार भजन गायक अनूप जलोटा, नेहा पेंडसे, दीपिका कक्कड़, सृष्टि रोडे, कॉमेड‍ियन भारती सिंह, उनके पति हर्ष और क्र‍िकेटर श्रीसंत शामिल होने वाले हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

फिर बढ़ सकती हैं काला हिरण मामले में सलमान के साथियों की मुसीबत

30 साल बड़ी लड़की को भी डेट कर चुके हैं प्रियंका के मंगेतर, एक शो के लेते हैं लाखों रूपए

फैशन में छाया है येलो कलर का ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -