अभिनेता ने खाई मोदी के नाम पर कसम, वहीं इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

अभिनेता ने खाई मोदी के नाम पर कसम, वहीं इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेबाक राय को रखने के लिए खासे जाने जाते हैं. बता दें वे अक्सर पीएम मोदी की गलत नीतियों का विरोध भी करते रहे हैं और इसके चलते सिद्धार्थ कई बार बीजेपी समर्थकों का निशाना भी बने हैं. लोकसभा चुनावों की गिनती में बीजेपी को मिलते रुझानों के बाद सिद्धार्थ ने आज सुबह एक बार फिर ट्वीट किया है. 

बॉलीवुड फिल्म रंग दे बसंती के अभिनेता सिद्धार्थ ने व्यंग्य करते हुए ट्वीट किया है और इसमें उन्होंने लिखा है कि, मैं कसम खाता हूं कि अगर नरेंद्र मोदी जी को दूसरा कार्यकाल नहीं मिलता है तो मैं अपना ट्विटर अकाउंट परमानेंट तौर पर बंद कर दूंगा. जय हिन्द.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ ने इसके अलावा विवेक ओबरॉय की पीएम मोदी पर बनी बायोपिक को भी ट्रोल किया था और उन्होंने इस फिल्म के ट्रेलर के लिए यह कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी के ट्रेलर में यह नहीं दिखाया कि कैसे अकेले दम पर पीएम मोदी ने भारत को अंग्रेज़ों से आजादी दिला दी थी.

दूसरी ओर बता दें कि केवल सिद्धार्थ ही नहीं बल्कि चुनावों के माहौल में रिचा चड्ढा ने भी सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है और उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर एक वीडियो भी पोस्ट किया. बता दें इस वीडियो में उन्होंने साफ किया है कि वे कम से कम एक हफ्ते के लिए सोशल मीडिया से दूर रहेंगी क्योंकि उन्हें काफी चीजें फिलहाल निपटानी हैं.

 

बंगाली फिल्मों के महानायक थे तपन चटर्जी, 72 की उम्र में हुआ था निधन

'तूफ़ान' को काफी एन्जॉय कर रहे हैं फरहान अख्तर

तो करीना कपूर ने हाथ पर बनवा लिए हैं टैटू!

'दरबार' में रजनीकांत के साथ अहम सीन शूट करेंगे सुनील शेट्टी