'तूफ़ान' को  काफी एन्जॉय कर रहे हैं फरहान अख्तर
'तूफ़ान' को काफी एन्जॉय कर रहे हैं फरहान अख्तर
Share:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर जो अपनी आने वाली फिल्म 'तूफान' के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही ही ये खबर आई थी कि वो एक और स्पोर्ट्स ड्रामा कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम 'तूफ़ान' है. इन दिनों ये खबर आ रही है कि वो इसकी शूटिंग को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. वह अपने किरदार में डूबने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. बता दें कि 'भाग मिल्खा भाग' की शानदार सफलता के बाद एक्टर फिल्म डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ उनकी अगली फिल्म में बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. 

बता दें कि इस स्पोर्ट्स ड्रामा में बॉक्सर के किरदार को निभाने के लिए एक्टर बेहद कठिन प्रशिक्षण कर रहे हैं. वहीं स्पोर्ट्स के बारे में बात करते हुए फरहान ने कहा, "मैंने हमेशा अपने पूरे जीवन में सक्रिय रूप से खेला है, चाहे वह फुटबॉल हो, वॉलीबॉल या तैराकी हो. मुझे हमेशा से खेलकूद पसंद रहा है. मुझे लगता है, मेरे बुनियादी शारीरिक और मानसिक विकास के मामले में खेल ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है." इसके पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बॉक्सिंग करते दिखाई दे रहे थे. 

इसके अलावा हाल ही में फरहान अख्तर ने बॉक्सिंग करते हुए अपनी एक वीडियो शेयर की थी. इस वीडियो में वो वर्ल्ड किक बॉक्सिंग चैंपियन ड्रू नील के साथ प्रैक्टिस करते नजर आ रहें है. वीडियो के साथ फरहान ने कैप्शन में लिखा था, "ये न केवल ताकत बल्कि स्पीड के बारे में भी है." बात करें फिल्मों की तो फरहान अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में प्रियका चोपड़ा उनके साथ नजर आने वाली हैं.

फरहान ने शेयर की बेटियों की तस्वीर, पपी के साथ..'

आने वाली फिल्म में रोमांटिक गाना गाएंगे फरहान-प्रियंका

वोटर्स से अपील कर बुरी तरह फंसे फरहान अख्तर, हो गए ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -