तो करीना कपूर ने हाथ पर बनवा लिए हैं टैटू!

May 23 2019 05:48 PM
तो करीना कपूर ने हाथ पर बनवा लिए हैं टैटू!

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने करीना के साथ रिश्ते में आने के बाद तुरंत ही उनके नाम का टैटू बनवा लिया था. ये आपको याद ही होगा और उन्होंने अपने हाथ 'करीना' लिखवाया था जो काफी ट्रेंड भी कर चुका था. यही इस बात का सबसे बड़ा सबूत बना था कि करीना और सैफ का रिश्ता कितना मजबूत है. वहीं इस बारे में एक बार करीना ने कहा था, "मैं टैटू के लिए उत्सुक नहीं हूं. मैं उनके साथ अपने शरीर को बर्बाद नहीं करना चाहती." करीना ने स्वीकार किया कि वो अपने दोस्तों और सहकर्मियों के टैटू की प्रशंसा करती हैं, लेकिन खुद बनवाने के फेवर में नहीं हैं. लेकिन इस बार कुछ और देखने को मिल रहा है. 

दरअसल, मुंबई में अपनी हालिया आउटिंग के दौरान करीना को एक नहीं बल्कि दो टैटू में देखा गया. एक को दाहिने हाथ पर और दूसरे को उनके बाएं हाथ पर देखा गया. वैसे ये अभी ये पता नहीं कि ये किसी फिल्म के लिए है या ये करीना ने रियल लाइफ में करवाया है या उनके शरारती बेटे तैमूर अली खान ने ये क्रिएटिविटी की है. इस बारे में कुछ साफ़ नहीं हो पाया है कि उन्होंने सच में करवाया है या फिर कुछ ऐसा ही बनाया गया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#kareenakapoorkhan snapped today @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं बीते साल एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि सैफ ने उनके लिए अब तक की सबसे रोमांटिक चीज क्या की है, तो करीना ने कहा था, "मुझे लगता है कि सबसे रोमांटिक बात ये है कि तैमूर जब सैफ से उनके टैटू को लेकर पूछता है कि ये क्या है और सैफ उसे कहते हैं ये तुम्हारी अम्मा के नाम का टैटू है''. ये एक स्पेशल मोमेंट है." 

वेब शो Mirzapur Season 2 को लेकर आई नई जानकारी

ऐश्वर्या पर बने मीम को देख विवेक पर भड़के अभिषेक..

हॉलीवुड फिल्म MIB का हिस्सा बनेंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे