रिचा चड्ढा के निशाने पर आईं कोमल शर्मा

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी AMU के दो छात्रों फरहान जुबेरी और रविश अली खान की गिरफ्तारी को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा के निशाने पर कोमल शर्मा आ चुकी हैं. जी दरअसल कोमल शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने जेएनयू में अपने साथियों के साथ मिलकर छात्रों पर हमला किया था. वहीं आपको पता हो इस हमले में जेएनयू की अध्यक्ष आईशी घोष समेत कई छात्र बुरी तरह घायल हो गए थे. आप सभी को बता दें कि पुलिस ने अब तक कोमल और उनके साथियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

इस बात को लेकर अभिनेत्री रिचा ने कहा है कि, ''कोमल शर्मा अभी तक आजाद है, किसी अदृश्य घंड़ी के आड़ में छिपी है.'' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि रिचा मोदी सरकार की कुछ नीतियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर आवाज उठाती रही हैं. वैसे कोरोना संकट में भी वह कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती रहती हैं जो आपको हम बताते ही रहते हैं. वहीं बॉलीवुड फिल्मकार अनुराग कश्यप, अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी मोदी सरकार की नीतियों पर लगातार आवाज उठा रहे हैं. वैसे सीएए, एनआरसी और एनपीआर पर इन्होंने जोरदार तरीके से आवाज बुलंद की थीं.

जी दरअसल, इन दिनों सीएए, एनआरसी और एनपीआर का विरोध करने वाले छात्रों के खिलाफ दिल्ली पुलिस और यूपी पुलिस की कार्रवाई कुछ ज्यादा ही तेज हो गई है. वहीं इसके खिलाफ सोशल मीडिया पर भी आवाजें उठने लगी हैं. बीते दिनों स्वराज इंडिया के योगेंद्र यादव और वकील प्रशांत भूषण भी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई को एकतरफा करार दे रहे हैं और कल दिल्ली की अदालत ने भी दिल्ली पुलिस को फटकार लग दी है.

करिश्मा ने शेयर किया पुराना वीडियो, बैकग्राउंड में शाहिद को देख चौक गए फैंस

बर्तन तैयार करते नजर आए जैकी श्रॉफ

कोरोना वायरस के बीच अपने हिप्स दिखाकर प्रदर्शन कर यही यह मॉडल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -