करिश्मा ने शेयर किया पुराना वीडियो, बैकग्राउंड में शाहिद को देख चौक गए फैंस
करिश्मा ने शेयर किया पुराना वीडियो, बैकग्राउंड में शाहिद को देख चौक गए फैंस
Share:

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हर दिन अपना बोल्ड अंदाज दिखाती है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इसी के साथ वह इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़े कई थ्रोबैक वीडियोज भी शेयर करते रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म दिल तो पागल है (1997) का एक डांस वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो सॉन्ग चोरी-चोरी छुप-छुपकर पर डांस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो हर किसी को पसंद आ रहा है. वैसे हर कोई इस वीडियो को देख करिश्मा कपूर के डांस, लुक्स की खूब तारीफ कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

इस वीडियो शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा- Shake it up #flashbackfriday #guessinggameon Which song/movie. करिश्मा के इस वीडियो पर कई स्टार्स ने कमेंट किया और हार्ट इमोजी बनाया. इसी के साथ करिश्मा के साथ-साथ इस वीडियो में शाहिद कपूर की भी चर्चा हो रही है. जी दरअसल, सॉन्ग में शाहिद कपूर को बैकग्राउंड में डांस करते हुए स्पॉट किया. एक यूजर ने लिखा- ''हम बैकग्राउंड में शाहिद कपूर को डांस करते हुए देख सकते हैं.'' वहीं कुछ फैंस पूछ रहे हैं कि ''क्या ये शाहिद कपूर हैं.'' आप देख सकते हैं इस गाने में शाहिद ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं.

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि शाहिद ने लीड एक्टर के तौर पर फिल्मों में आने से पहले ऐश्वर्या राय की फिल्म 'ताल' (1999) में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया था. इस फिल्म के गाने 'कहीं आग लगे लग जावे' में शाहिद कपूर ऐश्वर्या के पीछे डांस करते नजर आए थे. वैसे साल 2003 में शाहिद ने 'इश्क विश्क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया और इससे पहले उन्होंने काम्प्लॉन के ऐड में उन्होंने ऐक्ट्रेस आशिया टाकिया के साथ बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था.

जिंदगी कैसी है पहेली... लिखने वाले गीतकार योगेश ने दुनिया को कहा अलविदा

कभी नौकरी पाने के लिए दर-दर भटकते थे बाबू भाई, आज है लाखों दिलों की धड़कन

भाई हो तो ऐसा: बहन को कोरोना से बचाने के लिए अक्षय ने पानी के जैसे बहाया पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -