इस मशहूर एक्ट्रेस के नाम पर रखा गया गैंडे का नाम
इस मशहूर एक्ट्रेस के नाम पर रखा गया गैंडे का नाम
Share:

आज हम आपको एक ऐसे गेंडे के बारे में बता रहे हैं जिसका नाम बॉलवुड की मशहूर एक्ट्रेस के नाम पर रखा गया है. जी हाँ... तस्वीरों में आप जो गेंडा देख रहे हैं उसका नाम हैं दीया मिर्जा. दरअसल दीया UN Environment Goodwill Ambassador और Wildlife Trust of India की ब्रांड एंबेसडर हैं. दीया ने हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. दीया ने अपने पोस्ट में लिखा कि, " बहुत-बहुत शुक्रिया OI Pejeta एक खूबसूरत बच्चे का नाम मेरे नाम पर रखने के लिए."

दीया ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि, "यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है. रिचर्ड, हामिद, सारा, इलोयडी, याकूब और पूरी टीम को शुक्रिया मुझे यह विशेषाधिकार देने के लिए." इतना ही नहीं दीया ने अपने अपने पोस्ट के जरिए फैंस और बाकि के सभी लोगों से ये अपील की है कि वो सब ओआई सरंक्षण जाए और वहां जाकर दीया (गेंडा) के साथ फोटोज क्लिक करवाए और फिर उस फोटो को सोशल मीडिया पर टैग कर असल दीया मिर्ज़ा को टैग करें.

दीया मिर्ज़ा के ट्वीट को उनके फैंस सहित अन्य लोगों ने भी खूब पसंद किया और इसके साथ ही दीया की इस नई पहल की उन्होंने तारीफ भी की. दीया इन दिनों विदेशों की सैर करने निकली है और इस दौरान उन्होंने केन्या के इस वन्य जीव संरक्षण स्थल की कुछ फोटोज भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है.

वहीं अगर दीया के फ़िल्मी करियर की बात करें तो आखिरी बार वो संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' में मान्यता दत्त के किरदार में नजर आईं थीं. इस फिल्म के जरिए दीया काफी लम्बे समय बाद पर्दे पर दिखी थीं और उनकी एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई.

भोजपुरी जगत की यह अभिनेत्री अब बनेगी पत्रकार

संजय की दूसरी पत्नी ने 'संजू' पर दिया ऐसा रिएक्शन

Video : रणबीर को ऐसा घिनौना काम करते हुए देखकर दीपिका ने किया था ब्रेअकप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -