रिया ड्रग्स केस: नहीं मिली 3 आरोपियों को जमानत, कोर्ट ने टाली सुनवाई
रिया ड्रग्स केस: नहीं मिली 3 आरोपियों को जमानत, कोर्ट ने टाली सुनवाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह का केस में ड्रग्स एंगल को लेकर कार्रवाई की जा रही है. अब तक ड्रग्स केस में 6 आरोपी NCB की न्यायिक गिरफ्त में हैं. शुक्रवार को 3 आरोपियों बसित परिहार, सैमुअल मिरांडा और दिपेश सावंत की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई की गई. लेकिन इस सुनवाई को बॉम्बे हाईकोर्ट ने इसे 29 सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया है. बसित परिहार, सैमुअल मिरांडा और दिपेश सावंत को जमानत नहीं दी. 

29 सितंबर को, NDPS एक्ट के 27A सेक्शन पर हाईकोर्ट के सावलों का एडिशनल सॉलिसिटर जनरल उत्तर दे सकते हैं. ये NCB के लिए इस केस में एक महत्वपूर्ण सेक्शन है. जिसकी वजह से आरोपियों को अभी तक जमानत नहीं मिली है. जंहा इस बात का पता चला है कि इससे पहले मुंबई की सेशंस कोर्ट ने 3 की जमानत याचिका को ख़ारिज दिया था. सैमुअल मिरांडा सुशांत का स्टाफ मैनेजर रहा थे. मिरांडा की रिया और शोविक के साथ मिलकर ड्रग्स चैट सामने आई थी. वहीं बासित एक ड्रग्स पैडलर है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि दीपेश सावंत सुशांत सिंह के स्टाफ में से एक था.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया अभी भायखला जेल में हैं. रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका दो बार खारिज की जा चुकी है. रिया को 22 सितंबर पर भायखला जेल में रहना पड़ेगा. रिया का भाई शोविक भी NCB हिरासत में हैं. 

14 जून को सुशांत का हुआ था निधन:  जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI, NCB और ED तीनों जांच में जुटी हैं. सुशांत 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में शव पाया गया था. उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया था, इसे लेकर कार्रवाई की जा रही है. शुरुआत में मुंबई पुलिस इसकी खोज कर रही थीं.  

कंगना की बयानबाजी से डूब जाएगी फिल्म 'जयललिता'!, मेकर्स को नहीं है चिंता

कंगना को लेकर बोले रणवीर- 'हद से ज्यादा बोल...'

लकी अली ने अपने पिता के खिलाफ जाकर सिंगिंग की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -