कंगना को लेकर बोले रणवीर- 'हद से ज्यादा बोल...'
कंगना को लेकर बोले रणवीर- 'हद से ज्यादा बोल...'
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन छाप छोड़ने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा उठ गया है और इस मुद्दे पर अब तक कई स्टार्स अपनी राय रख चुके हैं। वहीँ इस मुद्दे के आलावा ड्रग्स का मुद्दा भी उठा है जो अब तक चर्चाओं में हैं। वहीँ इन सभी में मुखर होकर अगर कोई बोल रहा है तो वह हैं कंगना। कंगना के बयान चौकाने वाले हैं। अब कंगना के बाद इन मुद्दों पर अपनी राय रखी है रणवीर शौरी ने। एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने माना कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म देखने को मिलता है। रणवीर की नजरों में भी कुछ परिवारों का दबदबा साफ महसूस किया जा सकता है।

उन्होंने कहा - 'मैं तो लंबे समय ये मानता हूं कि बॉलीवुड में कुछ परिवारों की ठेकेदारी है। कई स्टार इन लोगों को खुश करने की कोशिश करते हैं। शुरुआत में मैं भी किया करता था। लेकिन फिर छोड़ दिया। मुझे किसी को खुश करने की जरूरत नहीं है।' इसके आलावा उन्होंने यह भी कहा- 'स्टार किड्स को थाली में सजाकर दिया जाता है, वहीं उनके जैसे आउटसाइडर्स को काफी मेहनत करनी पड़ती है।' उनके अनुसार यह सब नेपोटिज्म का फल है जो इंडस्ट्री में स्टारकिड्स को ही मिलता है।

वैसे उन्होंने इस दौरान कंगना के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा- ' कंगना की हर बात सही नहीं है लेकिन कई मौकों पर कंगना ने जरूरत से ज्यादा बोला है और इस अंदाज में बोला है जिससे उन्हें काफी लाइमलाइट मिली।' वैसे पूरी इंडस्ट्री में ड्रग्स लेने वाले लोग हैं रणवीर ने इसका समर्थन नहीं किया।

लकी अली ने अपने पिता के खिलाफ जाकर सिंगिंग की शुरुआत

कंगना की टिप्पणी पर सनी लियोनी का आया रिएक्शन, कहा- 'कम जानने वाले हमेशा ज्यादा बोलते हैं'

जावेद अख्तर ने कभी नहीं देखा ड्रग्स, बोले- 'मुझे नहीं पता।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -