सिंगिंग के श्रेत्र में अपनी जगह बनाने में जुटी है कुमार सानू की बेटी, जानिये कुछ खास बाते
सिंगिंग के श्रेत्र में अपनी जगह बनाने में जुटी है कुमार सानू की बेटी, जानिये कुछ खास बाते
Share:

90 और 2000 के दशक के हिंदी सिनेमा के मशहूर सिंगर कुमार सानू ने अपने सिंगिंग करियर में न जानें कितने हिट गाने दिए हैं। वही अपनी आवाज के चलते कुमार सानू आज भी करोड़ो दिलों पर राज करती है। इसके अलावा कुमार सानू ने बॉलीवुड सभी बड़े स्टार जैसे अमिताभ बच्चन, बॉलीवुड के तीनों खान और अक्षय कुमार, अजय देवगन, संजय दत्त, अनिल कपूर और गोविंदा को अपनी आवाज दी है। कुमार सानू की तरह ही उनकी बेटी शैनन के. भी पिता की तरह ही सिंगिंग के श्रेत्र में अपनी बनाने में जुटी हुई हैं। 

वही शेनन की आवाज जितनी प्यारी है वह दिचाने में भी उनती ही खूबसूरत हैं। आज हम आपको मिलवाते हैं कुमार सानू की बेटी शैनन से, जाने है शैनन के जीवन के बारे में कुछ दिलचस्प बातें| कुमार सानू की बेटी सिंगिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल प्लेटफार्म पर शैनन की कई सारी तस्वीरें और वीडियो मौजूद हैं। हाल ही में शैनन ने एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में शैनन ने दीपिका पादुकोण को लेकर अपनी एक इच्छा जाहिर की। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ​शैनन ने इंटरव्यू में कहा, 'मैं एक एक्ट्रेस की आवाज बनना पसंद करूंगी, खासकर दीपिका पादुकोण, वो मेरी सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस हैं।' आपको बता दें कि अभी फिलहाल शैनन के. लॉस एंजेलिस में रह रहीं हैं। वहीं शैनन ने अपने संगीत के सफर की शुरुआत अंग्रेजी गानों के साथ की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शैनन ने कई गैर-फिल्मी गाने रिकॉर्ड किए हैं। इसके साथ ही वह सिंगर, हिमेश रेशमिया के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए भी रिकॉर्डिग की है। इसके अलावा शैनन ​बॉलीवुड में एंट्री को लेकर कॉफी एक्साइटेड हैं। 

फिल्म प्रमोशन के लिए कंगना ने दीपिका से लिया पन्गा, जानिये पूरा मामला

BB13 : कभी एक दूसरे को फूटी आँख नहीं सुहाते थे यह कंटेस्टेंट, वही रश्मि को सुझाव देते नजर आये सिद्धार्थ

सैफ अली खान के विवादित बयान पर कंगना रनौत ने कसा तंज, पूछा- 'महाभारत क्या था?'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -