मुंबई की सड़कों पर हेलमेट पहनकर ये एक्ट्रेस कर रही थी ऐसा काम, लोग देखकर हुए हैरान
मुंबई की सड़कों पर हेलमेट पहनकर ये एक्ट्रेस कर रही थी ऐसा काम, लोग देखकर हुए हैरान
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज अपने काम के साथ-साथ देश के उद्धार के लिए काम करने आगे आ रहे है. शनिवार को ही अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सामने आया था जिसमे अनुष्का एक आदमी को फटकार लगाती हुई नजर आ रही थी क्योकि उस आदमी ने सड़क पर ही कचरा फेंक दिया था. हाल ही में एक और एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सामने आई है जिसमे वो मुंबई की ट्रैफिक व्यवस्था संभालती हुई नजर आ रही है.

जी हाँ... ये एक्ट्रेस है रिया चक्रवर्ती जो इन दिनों मुंबई की सड़कों पर उतरकर लोगों को ट्रैफिक के नियम सीखा रही है. रिया ने लोगों को ट्रैफिक के नियम समझाने के लिए एक ऐसा अनोखा तरीका अपनाया है जिसे देखकर तो शायद आप भी चौक जाएंगे. दरअसल रिया कार में हेलमेट लगाकर घूम रही थी और जिस किसी ने भी उन्हें देखा वो हैरान रह गया. रिया इस पहल के जरिए लोगों को ये समझाने की कोशिश कर रही थी कि जिस तरह वो कार में हेलमेट लगाकर घूम सकती है उसी तरह लोग अपनी सुरक्षा के लिए दो पहिया वाहन पर भी हेलमेट लगाकर ही निकले.

वही अगर उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो रिया 'मेरे डैड की मारुति' और 'सोनाली केबल' जैसी फिल्मों नजर आ चुकी है. फ़िलहाल उनके पास किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं है और वो किसी बड़े प्रोजेक्ट के आने का इंतजार कर रही है. रिया अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करने के लिए भी जानी जाती है. वो हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट लुक की फोटोज फैंस के लिए शेयर करती रहती है.

कार में बैठकर आदमी कर रहा था शर्मनाक हरकत, अनुष्का ने सरेआम लगाई फटकार

सैफ की बेटी इस एक्टर के साथ मना रही हैं रंगरलिया, सरेआम कर दी ऐसी हरकत

B'day Spl : इस एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए शेयर की थी फोटो, लोगों कही थी भद्दी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -