कंगना से बोले अनुराग कश्यप 'बहन चढ़ जा चीन पे', एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
कंगना से बोले अनुराग कश्यप 'बहन चढ़ जा चीन पे', एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल जुड़ चुका है और अब इस केस को बॉलीवुड में बहुत अधिक बढ़ते हुए देखा जा सकता है। इस समय बॉलीवुड में हर कोई ड्रग्स केस के बारे में बात कर रहा है। आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही इस केस के बारे में जया बच्चन ने राज्यसभा में बात की थी और उनसे पहले इस केस के बारे में लोकसभा में रवि किशन ने बात की थी। अब इसी बीच बॉलीवुड के कई एक्टर के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है और इस जंग में सबसे आगे हैं कंगना। आप जानते ही होंगे कंगना की जुबानी जंग सबसे हो रही है। इसी बीच अब फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की कंगना रनौत से बहस हो गई है।

जी हाँ, आप देख सकते हैं कंगना के एक ट्वीट पर अनुराग ने जवाब दिया और इसके बाद ट्विटर दोनों में जंग शुरू हो गई। जी दरअसल कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद।' इस पर अनुराग कश्यप ने लिखा- 'बस एक तू ही है बहन- इकलौती मणिकर्णिका। तू ना चार पांच को ले के चढ़ जा चीन पे। देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं। दिखा दे उनको भी कि जब तक तू है इस देश का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। तेरे घर से एक दिन का सफर है बस LAC का। जा शेरनी। जय हिंद।'

वैसे जैसे ही अनुराग ने यह ट्वीट किया कंगना को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने तेवर दिखाते हुए कहा, ठीक है मैं बॉर्डर पे जाती हूं आप अगले ओलिम्पिक्स में चले जाना, देश को गोल्ड मडेल्स चाहिए। हा हा हा यह सब कोई बी ग्रेड फिल्म नहीं है जहां कलाकार कुछ भी बन जाता है, आप तो मेटफॉर्ज को लिटरली लेने लगे। इतने मंदबुद्धि कब से हो गए, जब हमारी दोस्ती थी तब तो काफी चतुर थे। वैसे इस समय कंगना सभी से बहस करने में लगी हैं फिर वह जया बच्चन हो या उर्मिला मतोड़कर।

कृति सेनन की नयी पोस्ट ने मचाया हंगामा, यूजर्स बोले- 'कुछ किया है नहीं और भाषण दे रही हो'

सामने आए सुशांत के पर्सनल नोट्स, है कृति सेनन का जिक्र

'लड़ाई अब थाली से गाली तक जा पहुंची है' : शेखर सुमन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -