जानी मानी फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता की हुई मौत, शोक में डूबे लोग
जानी मानी फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता की हुई मौत, शोक में डूबे लोग
Share:

जानी मानी फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का कोलकाला स्थित निवास पर उनका शव पाया गया हैं। शरबरी का शव कोलकाता स्थित उनके निवास के बाथरूम में गुरुवार और शुक्रवार की मध्य रात्रि को बरामद किया गया। हालांकि अब तक खुलासा नहीं हो पाया है कि शरबरी का निधन किस कारण से हुआ है।

मामले को लेकर पुलिस के सूत्रों से पता चला है कि दत्ता अपने घर के बाथरूम के भीतर से करीब 12 बजकर 15 मिनट के आसपास उनका शव बरामद किया गया है। सूचना मिलते ही कोलकाता पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई थी और कार्रवाई शुरू कर दी गई। वहीं केस को लेकर शरबरी के परिवार का मानना है कि 63 साल की फैशन डिजाइनर को अंतिम बार मंगलवार को रात्रि के समय डिनर करते हुए देखा गया था।  जिसके उपरांत से ही उन्होंने किसी से बात नहीं की।

वहीं केस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि शरबरी का देहांत कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है। लेकिन उनके परिवार वालों का मानना है कि वो बिल्कुल ठीक थीं और ऐसी कोई भी बात नहीं थी। हालांकि केस की कोलकाता पुलिस फिलहाल कार्रवाई तफ्सील से कर रही है। और शरबरी की अचानक हुई मौत का कारण का भी पता लगाया जा रहा है। फिलहाल उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शरबरी दत्ता सुप्रसिद्ध बंगाली कवि अजित दत्ता की बेटी थीं। शरबरी वर्षों से एक प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर रही है। वो सबसे अधिक मर्दों के एथनिक वियर की डिजाइंस के लिए पहचानी जाती थीं। बल्कि ऐसा कहा जाता है कि दत्ता ने ही पहली बार बंगाली पुरुषों के लिए रंगीन धोती और डिजाइनर पंजाबी कुर्ता को फैशन वर्ल्ड में इंट्रोड्यूज करवाया था।

कंगना से बोले अनुराग कश्यप 'बहन चढ़ जा चीन पे', एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पति को बदसूरत बोलने वाले पर भड़की सोनम, गुस्से में कह डाली ऐसी बात

कृति सेनन की नयी पोस्ट ने मचाया हंगामा, यूजर्स बोले- 'कुछ किया है नहीं और भाषण दे रही हो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -