रिया के सपने में आकर सुशांत ने कही थी यह बात
रिया के सपने में आकर सुशांत ने कही थी यह बात
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया पर कई तरह के आरोप लगे थे और अब रिया सभी आरोपों पर सफाई दे रहीं हैं. इन दिनों उन्हें बयान देते हुए देखा जा रहा है. बीते कल सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पहली दफा पूछताछ की. वहीं इससे पहले उन्होंने एक वेबसाइट को खुद पर लगे आरोपों पर सफाई दी थी. उस दौरान र‍िया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर भी निशाना साधा.

इसके अलावा उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि, 'सुशांत मेरे सपने में आए थे और उन्होंने ही कहा कि जाओ, जाकर सबको हमारे रिश्ते की सच्चाई बताओ.' वैसे आप जानते ही होंगे आज-कल सुशांत कई लोगों के सपने में आ रहे हैं. ऐसे लोगों को भी वह सपने में आ रहे हैं, जो उन्हें जानते भी नहीं थे. बीते दिनों ही वह राखी सावंत के सपने में आए थे. वैसे बात करें रिया के बारे में तो बातचीत के दौरान रिया ने अपने और सुशांत के रिश्ते की गहराई पर भी बात की. इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया दोनों पहली बार कब, कहां और कैसे मिले और दोनों के बीच कैसे प्यार की शुरुआत हुई.

जी दरअसल रिया ने सुशांत संग अपने रिश्ते की मजबूती पर यह भी कहा, 'आज इतना कुछ होने के बाद भी मुझे कोई अफसोस नहीं है कि मैंने सुशांत से बेहद प्यार किया. सुशांत कहते थे कि उन्हें एक ही दिन में मुझसे प्यार हो गया था. लेकिन मैंने उनसे 2-3 महीने का समय मांगा, क्योंकि आई लव यू कहना बहुत बड़ी बात है.' इसके अलावा भी रिया ने कई बातों के खुलासे किए.

सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती की नई चैट्स आईं सामने, सिद्धार्थ पिठानी से की गई है ये बात

श्वेता सिंह कीर्ति ने पकड़ ली रिया चक्रवर्ती की ये चूक, एक्ट्रेस पर पड़ सकती है भारी

सुशांत केस में ये दो शख्स बन सकते है सरकारी गवाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -