सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती की नई चैट्स आईं सामने, इन लोगों से की ये बात
सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती की नई चैट्स आईं सामने, इन लोगों से की ये बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस जब से सीबीआई के शिकंजे में आया है, तभी से केस को लेकर निरंतर नए- नए खुलासे हो रहे हैं. वही अभी हाल ही में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स डीलिंग का दोष लगा है. जिसे उन्होंने अपने हाल ही में दिए हुए इंटरव्यू में इंकार कर दिया. किन्तु अब एक बार फिर से इससे संबंधित कुछ नई चैट्स भी सामने आई हैं. जिनमें रिया स्टफ तथा रोलिंग को लेकर बात कर रही हैं.

दरअसल पिछले दिन ही रिया ने एक प्राइवेट चैनल को इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने कभी कोई ड्रग नहीं ली है. साथ-साथ उन्होंने ये भी कहा था कि अभिनेता को ड्रग्स लेने की लत थी. वो अपनी मूवी 'केदारनाथ' के वक़्त से ही ड्रग्स लिया करते थे. इसी मध्य अब रिया की कुछ और चैट्स सामने आई हैं. जिसमें एक ग्रुप की चैट भी सामने आई है. वही रिया की इस चैट में उनकी सैमुअल मिरांडा से चर्चा का भी एक चैट है. 

जिसमें सैमुअल एक्ट्रेस से किसी अशोक से स्टफ के लिए बात करने को कह रहे हैं. एक भिन्न ग्रुप चैट भी सामने आई है. जिसमें रिया कहती हैं कि 1 Dube शेष है. तत्पश्चात, आगे रिया एक और सदेंश करती हैं. जिसमें रिया कहती हैं कि Doobie चाहिए. इस पर सुशांत के स्टाफ से एक व्यक्ति आयुष उस पर जवाब देते हैं 'रोलिंग'. ये सभी चैट्स अगस्त से जुलाई 2019 की हैं. वही इन चैट्स में जो कुछ भी कहा जा रहा है, वो सिर्फ एक शब्द में बात को पूर्ण किया जा रहा है. जिससे पता चलता है कि ये चैट्स की शब्द के जरिये की जा रही है. साथ ही मामले की जांच निरंतर जारी है.

अनुष्का और विराट की इस पोस्ट ने इंस्टाग्राम पर तोड़े सारे रिकॉर्ड

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू को लेकर विकास गुप्ता ने प्रशंसकों से की ये अपील

रिया के इंटरव्यू के बाद सुशांत की बहन ने किया पोस्ट शेयर, फिर तुरंत किया डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -