सुशांत केस में ये दो शख्स बन सकते है सरकारी गवाह
सुशांत केस में ये दो शख्स बन सकते है सरकारी गवाह
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच निरंतर आगे बढ़ रही है. शुक्रवार को सीबीआई ने मुख्य अपराधी रिया चक्रवर्ती से साढ़े दस घंटे पूछताछ की. वहीं, डीआरडीओ गेस्ट हाउस में अभिनेता के नौकर दीपेश सावंत, नीरज सिंह, केशव, सैमुअल मिरांडा तथा मित्र सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की गई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच निरंतर आगे बढ़ रही है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपेश सावंत तथा सिद्धार्थ पिठानी ने स्वयं सीबीआई से सरकारी गवाह बनाने की सिफारिश की. 14 जून को जिस दिन सुशांत का शव उनके घर में मिला, उस दिन ये दोनों वहां उपस्थित थे.

वहीं यदि दीपेश तथा सिद्धार्थ सरकारी गवाह बनते हैं, तो इस मामले में नया मोड़ आ सकता है. साथ ही सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया था कि 8 जून की रात को जब रिया चक्रवर्ती, अभिनेता का घर छोड़कर गई थीं, तो उससे पूर्व क्या हुआ था? पिठानी ने खुलासा किया कि उस रात रिया तथा सुशांत के मध्य झगड़ा हुआ था. जाने से पूर्व रिया ने एक आईटी प्रोफेशनल को भी बुलाया, तथा उससे आठ कम्यूटर हार्ड डिस्क डिलीट कराए थे. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है, हालाँकि अभी कुछ निश्चित रूप से मामले में खुलासा नहीं हो पाया है.

अनुष्का और विराट की इस पोस्ट ने इंस्टाग्राम पर तोड़े सारे रिकॉर्ड

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू को लेकर विकास गुप्ता ने प्रशंसकों से की ये अपील

रिया के इंटरव्यू के बाद सुशांत की बहन ने किया पोस्ट शेयर, फिर तुरंत किया डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -