रिया का मोबाइल नंबर समझकर इस शख्स को फ़ोन पर लोग दे रहे गालियां
रिया का मोबाइल नंबर समझकर इस शख्स को फ़ोन पर लोग दे रहे गालियां
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से रिया चक्रवर्ती का नाम जुड़ा है लोग उन्हें भला बुरा कह रहे हैं. आप सभी जानते ही हैं कि जब से रिया चक्रवर्ती का नाम केस में आया है तब से उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोग भला बुरा कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं इन सभी के बीच एक शख्स अनचाहे कॉल्स से इतना परेशान हो गया कि उसे तीन दिन में ही अपना मोबाइल बंद करना पड़ा. अब आप सोच रहे होंगे कि हम उस शख्स के बारे में बात क्यों कर रहे हैं.

जी दरअसल इस शख्स का मोबाइल नंबर रिया चक्रवर्ती के मोबाइल नंबर से मिलता जुलता है इस वजह से लोगों ने इसे फ़ोन करके इतना परेशान कर दिया कि उसे नंबर बदलना पड़ा. मिली जानकारी के मुताबिक यह शख्स नवी मुंबई में रहने वाला है. इसकी उम्र 32 साल है और इसका नाम सागर सुर्वे है. सागर के पास तब से परेशान करने वाले कॉल आ रहे हैं जब से सुशांत सिंह राजपूत केस से जुडी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल मीडिया में सार्वजनिक हो गई है. आपको पता ही होगा अभी कुछ दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल मीडिया में सामने आई थी.

उसमे रिया चक्रवर्ती ने किस-किससे बात की, उसका ब्योरा था और उसमे रिया का मोबाइल नंबर भी दिखाया गया था. वह कहीं न कहीं सागर के नंबर से मिल रहा था और इसी वजह से लोग सागर को परेशान कर रहे थे. सागर के मोबाइल नंबर का सिर्फ एक डिजिट रिया के मोबाईल नंबर से अलग है, बाकी नंबर सेम है इस कारण उन्हें इतने दिन से खरी-खोटी सुनने को मिल रही है. जब लोगों ने उन्हें भला बुरा कहा तो उन्होंने फोन उठाना बंद कर दिए. उसके बाद उनके पास मैसेज और वीडियो आने लगे, जिससे परेशान होकर अंत में सागर ने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया और दूसरी सिम ले ली.

सुशांत के परिवार ने जारी की 9 पेज की चिट्ठी, लिखा- 'खुलेआम बेशर्मी से...'

संजय दत्त की तबियत पर पत्नी बोली- 'अफवाहों के झांसे में ना आए...'

चुनाव तो दुनिया जीतती है, मैं दिल जीतने निकला हूं दोस्त: सोनू सूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -