संजय दत्त की तबियत पर पत्नी बोली- 'अफवाहों के झांसे में ना आए...'
संजय दत्त की तबियत पर पत्नी बोली- 'अफवाहों के झांसे में ना आए...'
Share:

संजय दत्त को लेकर बीते दिन ही बुरी खबर आई है. जी दरअसल उन्हें फेफडों का कैंसर है. इस बारे में जानकारी सामने आने के बाद से एक्टर के फैंस निराश हैं. लोग जल्द से जल्द उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. इस बीच यह भी खबर है कि जल्द ही संजय इलाज के लिए विदेश रवाना हो सकते हैं. वहीं अब तक उनका या उनके परिवार का कोई स्टेटमेंट नहीं आया था लेकिन अब उनकी पत्नी मान्यता दत्त का रिएक्शन सामने आया है. हाल ही में मान्याता ने एक स्टेटमेंट जारी किया है जो आप देख सकते हैं.

इस स्टेटमेंट में मान्यता ने लिखा है- 'मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने संजय के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ की. इस मुश्किल घड़ी से निकलने के लिए हमें ताकत और दुआओं की जरूरत है. पिछले कुछ सालों में हमारा परिवार कई तरह की परेशानियों से गुजरा है. लेकिन मुझे भरोसा है कि ये वक्त भी बीत जाएगा. मेरी संजू के फैंस के अपील है कि किसी भी तरह की अटकलों और अफवाहों पर भरोसा ना करें. हमारी बस अपने प्यार और सपोर्ट से मदद करें. संजू हमेशा से ही फाइटर रहे हैं और इसलिए हमारा परिवार भी फाइटर है. भगवान ने एक बार फिर हमारा टेस्ट लिया है. वे देखना चाहते हैं कि कैसे हम इस चुनौती का सामना करेंगे. हमें बस आपके प्रार्थनाओं और आशीर्वाद की जरूरत है. हमें पता हैं हम जीतेंगे. जैसा कि हम हमेशा जीतते आए हैं. चलिए इस मौके को रोशनी और पॉजिटिविटी फैलाने में इस्तेमाल करें.'

इस तरह मान्यता ने फैंस से संजय दत्त के लिए दुआ करने के बारे में कहा है. वैसे मान्यता के स्टेटमेंट से यह साफ़ है कि संजय इस समय ठीक नहीं है उनकी तबियत खराब है. वह जल्द ठीक होकर वापस लौटेंगे.

चुनाव तो दुनिया जीतती है, मैं दिल जीतने निकला हूं दोस्त: सोनू सूद

सड़क 2 के ट्रेलर को बायकॉट कर रहे लोग, लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक

इमोशनल कर देगी लखनऊ की बेटी की कहानी, संघर्ष से मिलेगी प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -