फिल्मों में फ्लॉप लेकिन असल जिंदगी में मशहूर हो गईं रिया चक्रवर्ती, बॉयफ्रेंड के साथ लेती थी ड्रग्स
फिल्मों में फ्लॉप लेकिन असल जिंदगी में मशहूर हो गईं रिया चक्रवर्ती, बॉयफ्रेंड के साथ लेती थी ड्रग्स
Share:

रिया चक्रवर्ती का आज जन्मदिन है। रिया चक्रवर्ती आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहीं हैं। रिया चक्रवर्ती ने अपने करियर में बहुत कम फिल्मों में काम किया है और उनकी फ़िल्में हिट भी नहीं हो पाईं हैं। इस लिस्ट में जलेबी, सोनाली केबल, बैंक चोर, मेरे डैड की दुल्हन शामिल है। रिया चक्रवर्ती अपनी फिल्मों के लिए कम अपने अफेयर के लिए ज्यादा चर्चाओं में रहीं हैं। जी हाँ, आप तो जानते ही होंगे उनका नाम दिवंगत अभिनता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा है और ऐसा जुड़ा है कि अब तक अलग नहीं हो पाया। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को काफी समय तक डेट किया और दोनों को आए दिन साथ में देखा गया लेकिन एक दिन अचानक खबर आई कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली।

कहा जाता है रिया चक्रवर्ती और सुशांत एक साथ एक ही घर में रहते थे और सुशांत के आत्महत्या करने के कुछ ही दिन पहले रिया चक्रवर्ती उनका घर छोड़कर अपने घर आ गईं थीं। सुशांत की आत्महत्या को कई लोगों ने हत्या का करार दिया और सुशांत के घरवालों तक ने रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के इल्जाम लगाए। आपको पता ही होगा सुशांत के केस में जांच के दौरान ड्रग्स का एंगल निकलकर सामने आया और उसके चलते रिया चक्रवर्ती काफी दिनों तक जेल में भी रहीं। रिया चक्रवर्ती ने खुलासा किया कि वह ड्रग्स लेती थीं और साथ ही सुशांत भी ड्रग्स लेते थे। उन्होंने NCB को बताया था कि सुशांत की मौत के बाद उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया।

उन्होंने कहा था, 'मैं सुशांत को बहुत प्यार करती थी। सुशांत काफी समय से ड्रग्स ले रहे थे। वो ड्रग्स कहा से मंगवाते थे ये मुझे नही पता। लॉकडाउन के दौरान सुशांत के डीलर से सुशांत को ड्रग्स नही मिल रहा था। इसलिए उस समय शोविक ने ड्रग्स मंगवाना शुरू किया। कई बार सुशांत, मैं और शोविक ने एक साथ भी ड्रग्स लिया।' इस तरह के कई चौकाने वाले खुलासे हो चुके हैं और उनके चलते रिया काफी समय तक सुर्ख़ियों में रह चुकीं हैं। वैसे आप सभी को बता दें कि अब रिया जेल से बाहर हैं और अपने करियर पर ध्यान दे रहीं हैं।

अचानक ऊपर उठने लगी थी घर की फर्श, खोदा तो निकला कुछ ऐसा कि हैरान रह गया मालिक

राखी सावंत का बड़ा बयान, कहा- मैं अब मां बनना चाहती हूं पति नहीं आए तो...

डेल्टा प्लस ही नहीं बल्कि इन तीन वेरिएंट ने भी बढ़ा दिया है संकट, पूरी दुनिया के लिए बन सकता है बड़ा खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -