तलाक की खबरों पर सिद्धार्थ जाधव ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?
तलाक की खबरों पर सिद्धार्थ जाधव ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?
Share:

फिल्म 'गोलमाल' तो आप सभी को याद ही होगी। यह फिल्म ऐसी रही जिसने हंसा-हंसाकर पेट में दर्द कर दिया था। इसी इस फिल्म के एक्टर सिद्धार्थ जाधव (Siddharth Jadhav) को लेकर कई खबरें आ रहीं हैं। जी दरअसल वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाये हुए हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि सिद्धार्थ जाधव का पत्नी त्रुपति जाधव संग तलाक हो गया है। जी हाँ और इन सभी हेडलाइन्स से एक्टर काफी डिस्टर्ब हो गए थे। अब हाल ही में इसपर सिद्धार्थ जाधव ने प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि, 'उनके और पत्नी के बीच सबकुछ ठीक है।'

सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच काफी लड़ाई-झगड़े चल रहे हैं। एक मशहूर वेबसाइट के अनुसार, शुरुआत में तो एक्टर ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया, हालाँकि बाद में थोड़ा नाराज होते हुए उन्होंने पूछा कि यह खबर आखिर मिली कहां से है और किसने दी है। वहीं बाद में जाकर एक्टर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि आखिर यह अफवाहें आ कहां से रही हैं। हम दोनों साथ में हैं और हमारे बीच सबकुछ ठीक है। सामने आने वाली कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि दोनों ही एक-दूसरे से पिछले दो साल से अलग रह रहे हैं।

वहीं जब अलग रहने को लेकर सवाल किया गया तो सिद्धार्थ जाधव ने कहा कि हम दोनों साथ में रह रहे हैं और सबकुछ ठीक है। इसी के साथ उन्होंने आगे कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। वहीं एक ओर देखा जाए तो सिद्धार्थ जाधव का कहना है कि 'उनके और त्रुपति के बीच सब चीजें ठीक हैं। वहीं, त्रुपति के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर नजर डालें, तो उन्होंने 'जाधव' सरनेस अपने नाम के आगे से हटा दिया है।' आपको बता दें कि दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो किया हुआ है। जी हाँ और बीते दो सालों से दोनों ने एक-दूसरे के साथ एक भी पोस्ट शेयर नहीं की है।

प्रभास ने रातों-रात बढ़ाई फीस, निर्माताओं को लगा बड़ा झटका

क्या भारत में सिनेमा की जगह छीन लेगा OTT प्लेटफॉर्म।।।?

VIDEO! वो समय जब नहीं थे सलमान के पास पैसे, इस मशहूर एक्टर ने की थी मदद, खुद एक्टर ने बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -