प्रभास ने रातों-रात बढ़ाई फीस, निर्माताओं को लगा बड़ा झटका
प्रभास ने रातों-रात बढ़ाई फीस, निर्माताओं को लगा बड़ा झटका
Share:

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) निरंतर चर्चाओं में बनी हुई है। मेकर्स ने इस मूवी को पैन-इंडिया लेवल पर रिलीज करने की योजना बना रहे है। दर्शकों के मध्य प्रभास स्टारर को लेकर बहुत उत्साह देखने के लिए मिल रहा है। मूवी का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं, जिन्होंने 'तन्हाजी' को भी डायरेक्ट कर चुके है। मीडिया रिपोर्ट्स में मूवी का बजट लगभग 400 करोड़ रुपये से भी अधिक कहा गया था। बोला जा रहा है जा रहा है कि प्रभास, कृति सेनॉन और सैफ अली खान स्टारर मूवी को अब मुश्किल का सामना करना पड़ा है। कहा जा रहा है कि फिल्म के लीड अभिनेता प्रभास ने अपने फीस बढ़ा दी है, इसके उपरांत इसका बजट भी बढ़ गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास ने कथित तौर पर 'आदिपुरुष' के निर्माताओं से उनकी फीस को बढ़ाकर 120 करोड़ रुपये करने के लिए बोला है। पहले मूवीके लिए उनकी फीस 90-100 करोड़ रुपये  के मध्य कही जा रही है। प्रभास की फीस बढ़ाने की डिमांड ने जाहिर तौर पर निर्माताओं को परेशान कर चुके है। प्रभास की मांग को पूरा करने से बजट में लगभग 25% की बढ़ोतरी होती है और दूसरी ओर मूवी के एक बड़े भाग की शूटिंग अभी बाकी है। अभिनेता की इस मांग की वजह से सेट पर अनचाहा टकराव पैदा होने वाला है। बॉक्स ऑफिस पर 'राधे श्याम' की असफलता के बावजूद अभिनेता की मांग किसी को भी सरप्राइज करने वाली है।

ऐसा लगता है कि प्रभास के फैंस भी काफी परेशान हैं क्योंकि 2020 के मध्य में 'आदिपुरुष' का एलान होने के उपरांत निर्माताओं की ओर से मूवी  को लेकर कोई अपडेट नहीं आया है। फैंस को बस इतनी ही सूचना है कि सैफ अली खान मूवी में निगेटिव किरदार में हैं और कृति सेनॉन को मां सीता के किरदार में नजर आने वाले है। 'आदिपुरुष' को लेकर कोई अपडेट सामने ना आने के उपरांत ने ट्विटर पर #WakeUpTeamAdipurush ट्रेंड कराया था। 

आज अमेज़न पर आपको मिल रहा हजारों रुपए जीतने का मौका

55 दिनों तक चलेगा ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है नाम

Vi में आज ही करें इतने रुपए से रिचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -