रियल लाइफ में बहुत खूबसूरत है 'मनमोहिनी' की चुड़ैल
रियल लाइफ में बहुत खूबसूरत है 'मनमोहिनी' की चुड़ैल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि जी टीवी पर 27 नवंबर से एक नया शो शुरु हो चुका है जो बहुत शानदार है. शुरू दिन से ही इस शो को जमकर पसंद किया जा रहा है. इस सुपरनैचुरल शो का नाम 'मनमोहिनी' है जिसमे नजर आने वाली चुड़ैल को खूब पसंद किया जा रहा है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि शो में नजर आने वाली चुड़ैल का असली नाम 'मोहिनी' यानी रेहाना पंडित है जो बहुत सेक्सी और हॉट है. रेहाना का लुक बहुत सेक्सी और बोल्ड है वह रियल लाइफ में बहुत बोल्ड अभिनेत्री कही जाती है. रेहाना सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बन चुकी हैं और इन दिनों वह खूब पसंद की जा रहीं हैं.

 

बीते दिनों दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान रेहाना ने कहा, ''जब इस किरदार के लिए वो ऑडिशन देने के लिए आईं थी तो इस प्रोग्राम का टाइटल भी चुड़ैल ही था बाद में इसे मनमोहिनी में तब्दील कर दिया गया था.'' आप सभी को बता दें कि रेहाना ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी और उसके बाद वह एक्ट्रेस बनी. कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में रेहाना ने बताया था कि ''शुरू से ही उन्हें एक्टिंग की दुनिया में आना था और आखिरकार इस शो के जरिए उनका यह सपना पूरा हुआ है. शुरुआत में उनकी फैमली ने भी तकरीबन हर फैमली की तरह कोई ख़ास सपोर्ट नहीं किया था लेकिन फिर बाद में सब लोग मान भी गए.''

 

आप सभी को बता दें कि 'मनमोहिनी' एक ऐसी आत्मा की कहानी है जो राजस्थान के रेगिस्तान में 500 सालों से अपने प्यार को पाने के लिए भटक रही है. फिलहाल मनमोहिनी यानी रेहाना की इन तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है.

KBC के खत्म होते ही हुई मनमोहिनी की शुरुआत, रेगिस्तान में नाचती नजर आई चुड़ैल

'इश्कबाज' में आखिरी बार होगा वेडिंग सीक्वेंस, कहर ढ़ाएगी शिवाय-अनिका की जोड़ी

दीपिका और प्रियंका से भी बेस्ट है कपिल और गिन्नी की शादी का कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -