रीवा: मंदिर के गुंबद से टकराकर क्रैश हुआ प्लेन, सीनियर पायलट की मौत, ट्रेनी की हालत नाज़ुक
रीवा: मंदिर के गुंबद से टकराकर क्रैश हुआ प्लेन, सीनियर पायलट की मौत, ट्रेनी की हालत नाज़ुक
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र में गुरुवार (5 जनवरी) देर रात दुखद हादसा हो गया। थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले उमरी गांव में एक मंदिर के गुंबद से टकरा कर प्रशिक्षु प्लेन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। प्लेन में मौजूद सीनियर पायलट और प्रशिक्षु पायलट गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान सीनियर पायलट ने दम तोड़ दिया। यह प्लेन पाल्टन प्रशिक्षण कंपनी का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

यह हादसा देर रात 12 से एक बजे के बीच का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि चोरहटा हवाई पट्टी से यह प्लेन उड़ा था, जिसके बाद घने कोहरे के कारण यह प्लेन नीचे ही रह गया और एक आम के पेड़ में टकराने के बाद मंदिर के गुंबद से जा टकराया और दुर्घटनाग्रस्त हो गया। प्लेन के टकराने से मंदिर का गुंबद भी टूटकर नीचे गिर गया। यदि यह प्लेन मंदिर से न टकराकर कहीं और टकराता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था, क्योंकि वहां पर लोगों के मकान भी बने हुए थे।

यदि प्लेन घर से टकराता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था और कई लोगों की मौत भी हो सकती थी। जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को लगी, वैसे ही राहत बचाव कार्य के लिए पुलिस की टीम दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की काफी भीड़ भी मौके पर इकट्ठा हो गई। प्लेन मंदिर के गुंबद से इतनी जोर से टकराया कि उसके परखच्चे उड़ गए।

भूकंप के झटकों से थर्राई दिल्ली-NCR की धरती, रिक्टर स्केल पर 5.9 रही तीव्रता

'सभी 60 विधायक इस्तीफा दें, राजनीतिक समाधान लागू किया जाए..', नागालैंड कांग्रेस की मांग

भक्तों के लिए कब खोला जाएगा अयोध्या का श्रीराम मंदिर ? गृह मंत्री ने किया तारीख का ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -