Aprilia Storm 125 में मोबाइल से कनेक्ट करने की मिलेगी सुविधा, ये है लॉन्च डेट

Aprilia Storm 125 में मोबाइल से कनेक्ट करने की मिलेगी सुविधा, ये है लॉन्च डेट

भारत में Aprilia Storm 125 लॉन्च के लिए तैयार है. 2018 Auto Expo में Piaggio ने इसे  पेश किया था. कंपनी अपनी इस स्कूटर को पिछले साल लॉन्च करने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों के चलते इसकी लॉन्चिंग टल गई. हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक Aprilia Storm 125 अगले महीने लॉन्च हो सकती है. बता दें कि Aprilia, Piaggio की सहयोगी कंपनी है. यह कंपनी आसपास मे अपनी टेक्नोलॉजी शेयर करती है. आइये जानते है स्कूटर की अन्य खासियत 

Aprilia ने पेश की सबसे मंहगी बाइक, कीमत सुन के उड़ जायेंगे होश

प्राप्त जानकारी के अनुसार Aprilia के चुनिंदा डीलरशिप्स पर Storm 125 की बुकिंग शुरू हो चुकी है. इन डीलरशिप्स पर ग्राहक 1,000 रुपये की टोकन राशि देकर इस स्कूटर को बुक करा सकते हैं. Aprilia Storm 125 में पावर के लिए 124.49सीसी, सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया जा सकता है. मैक्सिमम पावर और 6250 आरपीएम पर 9.9 Nm का पीक टॉर्क इसका इंजन 7250 आरपीएम पर 9.51 bhp पर जनरेट करने की क्षमता रखता है.

Suzuki ने लॉन्च की दो दमदार बाइक, ये है खासियत

मोबाइल कनेक्टिविटी ऐप की सुविधा नए स्कूटर में मिलेगी. अपने स्कूटर से जुड़ी सारी जानकारी इस एप के जरिए ग्राहक अपने मोबाइल फोन पर एक्सेस कर सकेंगे. इस एप में पैनिक बटन भी दिया जाएगा. पेट्रोल पंप और सर्विस स्टेशन को इस एप की मदद से ग्राहक अपनी स्कूटर को आसानी से ढूंढ सकते. इस स्कूटर का लुक भी काफी अच्छा है.

Suzuki Vs Kawasaki में से किसकी बाइक है दमदार, जानिए स्पेसिफिकेशन

Honda Vs Yamaha में से किसकी बाइक है बेस्ट, पढ़े जानकारी

Triumph की Rocket III का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए खासियत