REVIEW: घरवाली-बाहरवाली के बीच फंसे कार्तिक आर्यन, आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई 'पति पत्नी और वो'

REVIEW: घरवाली-बाहरवाली के बीच फंसे कार्तिक आर्यन, आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई 'पति पत्नी और वो'

मुंबई: कार्तिक आर्यन की बहु प्रतीक्षित फ़िल्म 'पति पत्नी और वो' आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है, इससे पहले की आप इस फ़िल्म को देखने का मूड बनाए. हम आपके लिए लेकर आए हैं इस मूवी का रिव्यू. यह फ़िल्म 1978 में आई संजीव कुमार की 'पति, पत्नी और वो' का रीमेक है. इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन के अतिरिक्त भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे और अपारशक्ति खुराना भी लीड रोल्स में हैं.

इस मूवी में कार्तिक अभिनव त्यागी नाम के एक पति के रोल में हैं. अभिनव उर्फ़ चिंटू त्यागी अपने माता-पिता का आदर्श बेटा है. अभिनव त्यागी कानपुर के PWD विभाग में सिविल इंजीनियर के पद पर कार्य करता है. अभिनव की अरेंज मैरिज वेदिका त्रिपाठी (भूमि पेडनेकर) से हो जाती है. विवाह के कुछ दिन बाद ही वेदिका नौकरी के लिए दिल्ली चली जाती है.

वेदिका के दिल्ली में सेटल होने के कारण अभिनव परेशान हो जाता है, वो अपना घर यानि कानपुर छोड़ कर नहीं जाना चाहता. इसी बीच अभिनव की मुलाकात होती है तपस्या सिंह यानि अनन्या पांडे से. तपस्या कारोबार के सिलसिले में कानपुर आती हैं. तपस्या से मिलने के बाद अभिनव की नीरस ज़िंदगी में रंग भरना शुरू हो जाते हैं, और यहां से फ़िल्म एक नया टर्न ले लेती है. फिल्म में आगे क्या होता है, इसके लिए आपको सिनेमाघरों तक जाना होगा. फिल्म को रिव्यु के अनुसार 5 में से 3.5 स्टार मिलते हैं.

बॉक्स ऑफिस पर चला विद्युत जामवाल का जादू, 'कमांडो 3' ने सात दिन में कमाए इतने करोड़ रुपए

अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' के लिए रणवीर ने किया विश, शेयर की सेल्फी

साई मांजरेक की बचपन की तस्वीर हुई वायरल, सलमान के साथ आ रही हैं नजर