बॉक्स ऑफिस पर चला विद्युत जामवाल का जादू, 'कमांडो 3' ने सात दिन में कमाए इतने करोड़ रुपए

बॉक्स ऑफिस पर चला विद्युत जामवाल का जादू,  'कमांडो 3' ने सात दिन में कमाए इतने करोड़ रुपए

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म 'कमांडो 3 (Commando 3)' को सिनेमाघरों रिलीज हुए सात दिन हो चुके हैं और खास बात तो यह है कि कमाई के मामले में फिल्म ने मल्टी स्टारर 'पागलपंती' को भी पछाड़ दिया है. 

दरअसल, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और पुल्कित सम्राट जैसे अभिनेताओं वाली पागलपंती ने नौवें दिन में 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था. किन्तु 'कमांडो 3' की शानदार कमाई को देखते हुए कहा जा रहा है कि यह आठवें दिन में ही 30 करोड़ की कमाई कर सकती है. एक्शन सीक्वेंस और देशभक्ति की कहानी से लबरेज यह फिल्म दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है. 'कमांडो 3' के ओपनिंग के हिसाब से फिल्म ने सातवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है. 

फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि 'कमांडो 3' ने पिछले गुरूवार को 2.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा. इस लिहाज से विद्युत जामवाल और अदा शर्मा की कमांडो सात दिनों में ही 29.50 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी शेष है. आपको बता दें कि विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 3 ने पहले दिन 4.74 करोड़, दूसरे दिन 5.64 करोड़, तीसरे दिन 7.95 करोड़, चौथे दिन 3.42 करोड़, पांचवें दिन 3.02 करोड़ और छठे दिन 2.42 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 

साई मांजरेक की बचपन की तस्वीर हुई वायरल, सलमान के साथ आ रही हैं नजर

नव्या नंदा के जन्मदिन पर मां श्वेता और मामा अभिषेक ने प्यारे अंदाज में किया विश

बॉक्स ऑफिस : फ्रोजेन 2 ने मचाया धमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन