इन मासूम खुबशूरत चेहरों का बदला रूप देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश
इन मासूम खुबशूरत चेहरों का बदला रूप देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश
Share:

आज कल सोशल मीडिया पर बिकिनी पहनकर तस्वीरें शेयर करना एक फैशन सा हो गया है। लेकिन खास बात तो यह है कि पहले तस्वीरे किसी हाॅट फिल्मी अभिनेत्री की आती थी लेकिन अब टीवि सीरियल्स की बहुओं की भी तस्वीरें आना आम बात हो गई है।

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस का बिकिनी में दिखना एक आम बात सी हो गई है। किसी भी एक्ट्रेस को अगर लाइमलाइट में आना है तो बस एक बार बिकिनी पहनकर सामने आ जाएए उसके बाद तो ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है टीवी एक्ट्रेसेस के साथ भी। आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेसेस की बिकिनी पिक्स को लेकर चर्चे तब ज्यादा शुरू हुए थे जब देवों के देव महादेव सीरियल में पार्वती का किरदार निभाने वालीं सोनारिका भदौरिया ने अपनी बिकिनी पिक्स शेयर की थी। उसके बाद उनकी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने काफी विरोध जताया था।

लेकिन उसके बाद ये सिलसिला वहीं नहीं थमा एक के बाद एक टीवी एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड तस्वीरें डालनी शुरू कर दी। मौनी रॉय, नीया शर्मा, जैसमीन भसीन, अनीता हसनंदानी, नतासा स्टेनकोविक इन्हीं एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। हाल ही में बालिका वधु एक्ट्रेस रूप दुर्गापाल ने भी अपनी बिकिनी में हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। इससे पहले रूप ने एक हॉट फोटोशूट भी कराया था जो उन्होंने सोशल साइट पर शेयर किया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -