आखिरकार पकड़ा ही गया 'टॉयलेट..' वाला चोर
आखिरकार पकड़ा ही गया 'टॉयलेट..' वाला चोर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है एक्टर अक्षय कुमार व अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में जिसके बारे में हमे पता चला था कि फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही लीक हो गई है. जी हां देखा जाए तो एक वेबसाइट पर छपी खबर की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज पांडेय और प्रेरणा अरोड़ा को मंगलवार 18 जुलाई को जानकारी मिली की फिल्म लीक हो गई है. फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इसके खिलाफ क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है. कहा जा रहा है कि किसी जिम ट्रेनर के पास एक पेन ड्राइव है जिसमें पूरी फिल्म है.

जिम ट्रेनर से फिलहाल पूछताछ चल रही है. नीरज और प्रेरणा को फिल्म लीक होने की खबर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने दी थी. अब पुलिस टीम इस मामले की जांच में लगी है. तथा देखा जाए तो ऐसे में अब आप जरूर जानना चाहोंगे कि आखिरकार किस शख्स की वजह से ऐसा हुआ? तो हम आपको बता दें कि इस बात खुलासा हो गया है कि टॉयलेट : एक प्रेम कथा कैसे लीक हुई. अगर मीडिया रिपोर्ट्स पर यकीन करें तो क्राइम ब्रॉन्च ने जब इस केस की छानबीन की तो सामने आया कि निर्माता नीरज पांडे की एक बिजनेस पार्टनर की असिस्टेंट की एक छोटी सी गलती के कारण फिल्म को भारी—भरकम नुकसान हुआ.

दरअसल हुआ कुछ यु कि, असिस्टेंट के पास एक छोटी सी पेनड्राइव थी जिसमें टॉयलेट : एक प्रेम कथा की पूरी फिल्म थी. वह असिस्टेंट कहीं पर यही पेनड्राइव भूल गई थी बाद में यह पेनड्राइव एक जिम ट्रेनर के हाथ लगी जो उन्होंने जाने माने ​कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को देते हुए पूरी कहानी बताई. इस तरह से अक्षय कुमार की टॉयलेट का चोर पकड़ में आया. वैसे भी देखा जाए तो अक्षय व भूमि की यह फिल्म 11 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

'भूमि' में संजय का लहू झलक गया....

फरहान की 'लखनऊ सेंट्रल' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -